प्रताप सिंह बाजवा का दावा- मूसेवाला के परिवार से फिरौती मांग रहे गैंगस्टर, सरकार पर उठाए सवाल


Punjab News: पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता (एलओपी) और कादियां से कांग्रेस विधायक प्रताप सिंह बाजवा (Pratap Singh Bajwa) ने सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार शुभदीप सिंह सिद्धू (सिद्धू मूसेवाला) के परिवार को मिली धमकी को हैंडल करने में पूरी तरह विफल रही है. 

पूरी तरह झूठे निकले सरकार के दावे
एक लिखित बयान में बाजवा ने कहा, “यह जानना अजीब और निराशाजनक है कि सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह सिद्धू को गैंगस्टरों से एक धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसमें उन्हें अपने हत्यारे बेटे के लिए न्याय की मांग जारी रखने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है.” बाजवा ने कहा, मूसेवाला न केवल मानसा से चुनाव लड़ने वाले कांग्रेसी थे, बल्कि अंतरराष्ट्रीय ख्याति के कलाकार भी थे. ऐसा प्रतीत होता है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान और पंजाब पुलिस के अधिकारियों द्वारा पंजाब के गैंगस्टरों के व्यापक भय को खत्म के लंबे-चौड़े दावे पूरी तरह से खोखले थे.”

मूसेवाला के परिवार से फिरौती मांग रहे गैंगस्टर
बाजवा ने कहा, मूसेवाला की हत्या को तीन महीने से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन अभी भी उनके परिवार को भारत के कुछ हिस्सों और बाहर से गैंगस्टरों से फिरौती के लिए कॉल आना जारी है.

गुरप्रीत कौर को लेकर आप को घेरा

बाजवा ने यह भी कहा कि कुछ दिन पहले, आम आदमी पार्टी (आप) के सनौर विधायक हरमीत सिंह पठानमाजरा की दूसरी पत्नी गुरप्रीत कौर ग्रेवाल ने पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था, जिसमें उन्होंने अपने विधायक पति की शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करने आरोप लगाया गया. उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय ने पंजाब पुलिस को गुरप्रीत कौर की सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा है. साथ ही यह भी निर्देश दिया है कि उन्हें कोई शारीरिक नुकसान न हो. अदालत ने पंजाब सरकार और विधायक पठानमाजरा को भी इस संबंध में 21 सितंबर तक जवाब दाखिल करने को कहा है. हालांकि गुरप्रीत कौर ग्रेवाल ने पहले जीरकपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस की लापरवाही की वजह से उन्हें अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ा है. बाजवा ने कहा कि “पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनके मेंटर अरविंद केजरीवाल द्वारा दोनों मुद्दों पर चुप्पी साधे रहने से वह पूरी तरह निराश और हैरान हैं.”

यह भी पढ़ें:

Faridabad Crime News: 16 साल के एथलीट की हत्या के मामले में पुलिस का एक्शन, दो और लोग गिरफ्तार

Punjab News: गौरव यादव ही बने रहेंगे DGP, छुट्टी पर गए भावरा का तबादला कर दी गई ये जिम्मेदारी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: