पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया में नहीं मिली जगह, सोशल मीडिया पर लोगों ने सलेक्शन पर उठाया सवाल


Social Media On Prithvi Shaw: भारतीय टीम साल 2022 आखिर में न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी. वहीं, न्यूजीलैंड सीरीज के बाद टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेलेगी. बहरहाल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की सेलेक्शन कमेटी ने न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में पृथ्वी शॉ को जगह नहीं मिली है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग लगातार सवाल उठा रहे हैं. इसके अलावा पृथ्वी शॉ भी बेहद निराश दिखे.

सोशल मीडिया फैंस लगातार दे रहे रिएक्शन 

भारतीय टीम में चयन नहीं होने के बाद पृथ्वी शॉ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में साई बाबा की फोटो लगाई है. साथ ही उन्होंने स्टोरी में लिखा है कि “उम्मीद है कि आप सब कुछ देख रहे होंगे साईं बाबा”. गौरतलब है कि इससे पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए भी पृथ्वी शॉ को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी. दरअसल, पृथ्वी शॉ ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इस वजह से टीम में जगह नहीं मिलने के बाद निराश हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अभिनव यादव ने पृथ्वी शॉ का फोटो ट्वीट किया है. साथ ही उन्होंने पृथ्वी शॉ के लिस्ट करियर का आंकड़ा शेयर किया है. अभिनव लिखते हैं कि पृथ्वी शॉ से खराब प्रदर्शन करने वाले कई खिलाड़ियों को बहुत मौके मिल चुके हैं, ऐसे खिलाड़ी लगातार फ्लॉप हुए हैं, लेकिन इसके बावजूद ऐसे कई खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुना गया है. पृथ्वी शॉ के साथ यह नाइंसाफी है.

अर्नव नाम के ट्विटर यूजर ने ऋतुराज गायकवाड़ और पृथ्वी शॉ का फोटो ट्वीट किया है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि इन दोनों खिलाड़ियों ने काफी रन बनाए, लेकिन सलेक्टरों ने भरोसा नहीं दिखाया.

न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान

न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टी20 और वनडे टीम में तेज गेंदबाज उमरान मलिक और आलराउंडर शाहबाज अहमद को शामिल किया गया है. दोनों ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन किया था. उनके इसी प्रदर्शन को देखते हुए इन दोनों होनहार खिलाड़ियों को टी20 और वनडे दोनों सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है. इसके अलावा न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टी20 और वनडे टीम में तेज गेंदबाज उमरान मलिक और आलराउंडर शाहबाज अहमद को शामिल किया गया है. दोनों ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन किया था. उनके इसी प्रदर्शन को देखते हुए इन दोनों होनहार खिलाड़ियों को टी20 और वनडे दोनों सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें-

Watch: सूर्यकुमार यादव को आउट करने के बाद वेन पार्नेल ने की क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कॉपी! वीडियो वायरल

IND vs BAN Test Series: BCCI ने किया टीम का ऐलान, पुजारा-जडेजा की वापसी, देखें पूरी स्क्वॉड





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: