पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- रवि बिश्नोई में तीनों फॉर्मेट खेलने की काबिलियत, लेकिन


Saba Karim On Ravi Bishnoi: भारतीय लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने एशिया कप 2022 में खासा प्रभावित किया था. अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर सबा करीम ने इस स्पिनर पर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, सबा करीम ने कहा कि रवि बिश्नोई में भारतीय टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलने की काबिलियत है. इससे पहले एशिया कप 2022 में रवि बिश्नोई ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया था. वहीं, यह खिलाड़ी आईपीएल में पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जॉइंट्स के लिए शानदार प्रदर्शन कर चुका है.

रवि बिश्नोई में तीनों फॉर्मेट खेलने की काबिलियत- सबा करीम

गौरतलब है कि रवि बिश्नोई ने U-19 विश्व कप 2020 में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए खेलने का मौका मिला. वहीं, आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 से पहले पंजाब किंग्स ने उन्हें रीटेन नहीं किया, जिसके बाद केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जॉइंट्स ने इस युवा लेग स्पिनर को अपने साथ जोड़ा. सबा कारीम ने कहा कि मैं उन्हें तीनों प्रारूपों में खेलते हुए देखना पसंद करूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि वास्तव में वजह क्या है नहीं पता, लेकिन इन दिनों लेग स्पिनरों को टेस्ट क्रिकेट में बहुत कम देखते हैं.

पहले घरेलू क्रिकेट में अच्छा करना होगा- सबा करीम

सबा करीम ने कहा कि रवि बिश्नोई तीनों फॉर्मेट में अच्छा करने की काबिलियत रखते हैं. वह गेंदबाजी से भारतीय टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में अपना योगदान दे सकते हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि इसके लिए रवि बिश्नोई को पहले अपनी राज्य टीम राजस्थान के लिए रेड-बॉल क्रिकेट खेलने की जरूरत है. अगर वह इस लेवल पर अच्छा पर्दर्शन कर पाएंगे तो भारतीय चयनकर्ता उन पर विचार जरूर करेंगे. सबा करीम कहते हैं कि रवि बिश्नोई में तीनों फॉर्मेट खेलने की क्षमता है, लेकिन इसके लिए पहले उन्हें घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS 2022: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने भुवनेश्वर कुमार का किया बचाव, कहा- मैथ्यू वेड शानदार फिनिशर, गेंदबाजों पर दोष देना गलत

Chris Gayle Birthday Special: T20 क्रिकेट किंग हैं क्रिस गेल, जानिए कैसे पड़ा ‘यूनिवर्स बॉस’ नाम



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: