पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- वर्ल्ड कप में विराट कोहली को ओपनिंग करना चाहिए


Rohan Gavaskar On Virat Kohli: एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया फाइनल में अपनी जगह नहीं बना सकी. भारतीय टीम को एशिया कप सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. हालांकि, टीम इंडिया अफगानिस्तान को हराने में सफल रही. एशिया कप 2022 में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का बल्ला जमकर बोला. इस टूर्नामेंट के 5 मैचों में विराट कोहली ने 276 रन बना डाले. वहीं, अफगानिस्तान के खिलाफ 61 गेंदों पर नाबाद 122 रनों की पारी खेली.

विराट कोहली ओपनर के तौर पर शानदार विकल्प- रोहन गावस्कर

ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले पूर्व भारतीय खिलाड़ी रोहन गावस्कर ने विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, रोहन गावस्कर का मानना है कि विराट कोहली ओपनर के तौर पर शानदार विकल्प हैं. उन्होंने कहा कि विराट कोहली का इस फॉर्मेट में रिकार्ड शानदार है. विराट कोहली ने इस फॉर्मेट में तकरीबन 57 की औसत और 160 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ शतकीय पारी खेलने के बाद यह खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं. इस वजह से उन्हें आगामी टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करना चाहिए.

केएल राहुल के लिए अलग रास्ता तलाशना होगा- रोहन गावस्कर

पूर्व भारतीय खिलाड़ी रोहन गावस्कर कहते हैं कि अगर आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली ओपनिंग करते हैं तो केएल राहुल के लिए अलग रास्ता तलाशना होगा. केएल राहुल शानदार खिलाड़ी है, इस वजह से उन्हें टीम से बाहर किया जाना मुनासिब नहीं होगा. रोहन गावस्कर के मुताबिक, सूर्यकुमार यादव के लिए नंबर-3 बेहतर रहेगा, उन्हें इस नंबर पर खेलने का मौका मिलना चाहिए. गौरतलब है कि आगामी 16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज हो रहा है. इस बार टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया कर रहा है.

ये भी पढ़ें-

Mohammad Siraj: मोहम्मद सिराज का काउंटी चैंपियनशिप में शानदार डेब्यू, पहले मैच में झटके 5 विकेट

T20 World Cup 2022: मोहम्मद शमी और श्रेयस अय्यर पर बयान के बाद ट्रोल हुए मोहम्मद अजहरुद्दीन, फैंस ने कही ये बात



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: