पूर्व कैबिनेट मंत्री नारद राय ने BJP सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा-2024 में अखिलेश के इशारे पर..


Uttar Pradesh News: सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के आह्वान पर पूरे उत्तर प्रदेश में इस समय समाजवादी पार्टी सदस्यता अभियान चला रही. इसी क्रम में जिले के प्रभारी और सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री नारद राय (Former Cabinet Minister Narad Rai) चंदौली (Chandauli) दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह डब्लू के नेतृत्व में सैयदराजा विधानसभा के दियां ग्राम सभा में आयोजित सदस्यता अभियान में शिरकत किया. 

बीजेपी पर साधा निशाना
सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री की मौजूदगी में सैकड़ों लोगों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली. इस दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए नारद राय ने बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि झूठे वादे करने वाली सरकार से बच के रहें. इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री नारद राय ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) पर जमकर हमला बोला.

अखिलेश के इशारे पर बनेगा पीएम-पूर्व मंत्री
पूर्व मंत्री ने कहा कि, हम लोग चुनाव इसलिए हार गए क्योंकि बूथ पर हमारे काम कर रहे लोगों को डराया गया और मशीनें गड़बड़ कर दी गईं. कर्मचारियों ने गड़बड़ करने का काम किया. उन्होंने कहा कि, सपा को मजबूत बनाने के लिए बूथ स्तर पर सौ लोगों को सदस्य बनाएंगे और 2024 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी . देश में प्रधानमंत्री कौन होगा यह तो हम नहीं जानते लेकिन जो भी होगा माननीय अखिलेश यादव जी के इशारे पर होगा.

UP IPS Transfer: यूपी में 15 IPS अफसरों का ट्रांसफर, अब्दुल हमीद को मिली एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के DIG की जिम्मेदारी

बूथ स्तर पर करना होगा काम- पूर्व मंत्री
मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए नारद राय ने कहा कि, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी ने भारतीय जनता पार्टी को पूरे हिंदुस्तान में हराने की नीति से पूरे हिंदुस्तान में सदस्यता अभियान चलाने का आह्वान किया है. उसी कड़ी में आज हम लोग माननीय नेता मनोज सिंह डब्लू जी के निर्देश पर उनके क्षेत्र के विधानसभा के पहले बूथ पर आकर के लोगों का अभिनंदन स्वागत करने का काम किया गया है और समाजवादी पार्टी से जुड़ने के लिए आग्रह किया गया है. हम यह मानकर के चलते हैं कि भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए बूथ स्तर पर मजबूती से काम करना होगा.

योगी सरकार पर साधा निशाना
नारद राय ने कहा कि, यहां खेत सूखा हुआ है, अस्पताल में दवाई नहीं है, लोगों के घर में बिजली नहीं है. भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री योगी जी जगह-जगह घूम कर बोल रहे हैं कि शहर में 24 घंटे तहसील में 20 घंटे और गांव में 18 घंटे बिजली दी जा रही है. आप बताइए कौन सा ऐसा शहर है जहां 24 घंटे बिजली मिल रही है कौन तहसील है जहां 20 घंटा बिजली मिल रही है. यह झूठ बोलने वाले लोग हैं और जनता के मूलभूत सुविधाओं से जनता को भड़काना चाहते हैं. 

हम कानून बनाकर मदद करते हैं-नारद राय
नारद राय ने कहा, हमारे नौजवान आजादी का 75वां वर्षगांठ मना रहे थे. वे जब तिरंगा लेकर सड़क पर घूम रहे थे तब मन बहुत उत्साहित और गदगद था लेकिन अंदर ही अंदर डर लग रहा था कि जो नौजवान सड़क पर तिरंगा झंडा लेकर के घूम रहा है क्या उनके लिए सरकार रोजगार देने का इंतजाम करेगी. उन्होंने कहा कि हम तो कानून बनाकर लोगों की मदद करते हैं. हमारे नेता ने कानून बनाया और पेंशन दिया.

UP Breaking News Live: प्रयागराज में लगातार बढ़ रहा गंगा और यमुना नदी का जलस्तर, निचले इलाकों में भरा पानी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: