पूर्व इंग्लिश कप्तान को हार्दिक पांड्या ने दिया करारा जवाब, बोले- किसी को कुछ साबित नहीं करना..


Hardik Pandya on Michael Vaughan: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) न्यूज़ीलैंड दौरे पर टी20 टीम के कप्तान हैं. टी20 वर्ल्ड कप के तुरंत बाद इस दौरे पर टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा समेत कई सीनियर खिलाड़ियों आराम दिया गया है. टी20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली हार के बाद पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने टीम इंडिया को नसीहत दी थी. हार्दिक ने टी20 सीरीज़ से पहले माइकल वॉन को करारा जवाब दिया है.

क्या बोले थे वॉन

इंग्लैंड के खिलाफ भारत को 10 विकटों से मिली हार के बाद वॉन ने कहा था, “अगर मैं भारतीय क्रिकेट को चला रहा होता तो मैं अपने अभिमान को भूला देता और इंग्लैंड से प्रेरति होता. टीम इंडिया इतिहास में सबसे खराब परफॉर्म करने वाली टीम है. वनडे वर्ल्ड कप जीतने के बाद उन्होंने क्या किया है. कुछ भी नहीं. इंडिया लिमिटेड ओवर में वो क्रिकेट खेल रही है, जो सालों पहले समाप्त हो चुका है.”

हार्दिक ने दिया करारा जवाब

News Reels

वॉन की इस बात हार्दिक पांड्या ने पलटवार करते हुए कहा, “जब आप अच्छा नहीं कर रहे होते हो तो ज़ाहिर तौर पर लोग आपको अपनी राय बताएंगे. हम इसका सम्मान करते हैं. मैं समझता हूं कि लोगों का अपना-अपना अलग नज़रिया होता है. भारत को इंटरनेशनल लेवल पर किसी को कुछ साबित करने की ज़रूरत नहीं है.”

उन्होंने आगे कहा, “यह खेल है और आप लगातार बेहतर करने की कोशिश करते हो. जब इसका नतीजा मिलना होता है, तब मिलता है. कई चीज़ों पर हमें काम करना है. हम आगे ऐसी ही चीज़ों को पहचानेंगे और उन पर काम करेंगे.”

मैदान पर रहते हैं शांत

इस दौरे के लिए भारतीय टीम के कोच वीवीएस लक्ष्मण ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा, “पांड्या एक शानदार लीडर हैं. हम सभी ने देखा कि उसने पिछले आईपीएल गुजरात टाइटंस के लिए क्या किया. आयरलैंड सीरीज़ में मैंने उसके साथ टाइम बिताया है. हार्दिक तकनीकी रूप से मज़बूत हैं. वो मैदान पर काफी शांत रहते है, जो काफी अहम है.

 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs NZ: T20I में इस वर्ल्ड रिकॉर्ड से सिर्फ 4 विकेट दूर भुवनेश्वर कुमार, ऐसा करने वाले होंगे पहले गेंदबाज़

Asian Airgun Championship: भारत की जूनियर महिला टीम ने 10 मीटर एयर पिस्टल में जीता गोल्ड मेडल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: