पूनिया बोले- नौजवान और स्टूडेंट गहलोत सरकार के खिलाफ: 2023 का लिटमस टेस्ट था छात्रसंघ चुनाव, CM हुए नाकाम, छात्रनेता बोले-हम BJP के साथ


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Rajasthan Bjp State President Satish Pooniya Said youth And Students Are Against Gehlot Congress Government, Student Union Elections Were Litmus Test Of 2023

जयपुर5 घंटे पहले

पूनिया बोले- नौजवान और स्टूडेंट गहलोत सरकार के खिलाफ

BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि नौजवान की एक प्रवृति होती है। वो एंटी एस्टेबिलिशमेंट होता है। वह व्यवस्था के खिलाफ होता है। नौजवान राजस्थान की मौजूदा व्यवस्था के खिलाफ है। वो कहीं भी किसी भी नेता के पास जाए। लेकिन नौजवान या स्टूडेंट्स मौजूदा अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ बहुत प्रबल तरीके से हैं। राजस्थान में हुए छात्रसंघ चुनाव में कांग्रेस के छात्र संगठन NSUI का सूपड़ा साफ हो गया है। यह प्रदेश की कांग्रेस सरकार के लिए 2023 का लिटमस टेस्ट था। जिसने इस भरोसे और दावे के साथ चुनाव करवाए कि उन्हें सफलता मिलेगी और फिर मुख्यमंत्री प्रेस कांफ्रेंस करके कहते कि मुझे स्टूडेंट्स का मैंडेट मिला है। लेकिन वो बिल्कुल विफल हो गए हैं।

सतीश पूनिया,प्रदेशाध्यक्ष,बीजेपी।

पूनिया ने कहा- राजस्थान में एक साल में 70 लाख बेरोजगार स्टूडेंट्स ने प्रतियोगी परीक्षाएं दी हैं। 69 लाख नौजवानों की नौकरियां नहीं लग सकीं। मैंडेट देने के लिए यह आक्रोश पर्याप्त था। REET में चीट और अनैतिक धन का ट्रांजेक्शन हुआ। जिससे नौजवान अवसाद में चले गए। इसलिए NSUI को डबल जीरो मिला है। ABVP को कई जगह सफलता मिली। हालांकि राजस्थान यूनिवर्सिटी में उसकी हार के कारण चर्चा ज्यादा है। लेकिन कई जिलों में ABVP के पक्ष में क्लीन स्वीप है और NSUIबाहर हो गई।

12 कॉलेज-यूनिवर्सिटी छात्रसंघ पदाधिकारियों से की मुलाकात

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने जयपुर में अपने निवास पर जनसंवाद केन्द्र पर जनसुनवाई की। इस दौरान प्रदेशभर से आए आम लोग और कार्यकर्ताओं के साथ एक दर्जन कॉलेज-यूनिवर्सिटी के नव निर्वाचित छात्रसंघ प्रतिनिधियों से मुलाकात कर अभिनंदन किया। इस दौरान छात्र नेताओं ने अगले विधानसभा चुनाव में खुलकर बीजेपी के समर्थन में उतरने की बात कही। पूनिया के इस कार्यक्रम को युवा शक्ति और छात्र राजनीति को साधने के तौर पर देखा जा रहा है।

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e
भवानी सिंह, छात्रसंघ अध्यक्ष, मास्टर हजारीलाल शर्मा गवर्नमेंट कॉलेज,चिड़ावा, चूरू।

भवानी सिंह, छात्रसंघ अध्यक्ष, मास्टर हजारीलाल शर्मा गवर्नमेंट कॉलेज,चिड़ावा, चूरू।

बीजेपी की विचारधारा अच्छी है

मास्टर हजारीलाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय चिड़ावा चूरू के छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी सिंह ने कहा हमारे क्षेत्र में अच्छा विकास होना चाहिए। सड़क निर्माण और कॉलेज परिसर की समस्याएं दूर होनी चाहिए। यूथ बीजेपी के साथ अपना भविष्य देखता है क्योंकि बीजेपी की विचारधारा अच्छी है। बीजेपी लगातार हमारे क्षेत्र में काम कर रही है। हम पहले एबीवीपी से जुड़े थे, टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय चुनाव लड़ा। अब वापस पार्टी के साथ आ गए हैं।

नन्दू सिंह शेखावत,अध्यक्ष,गवर्नमेंट कॉलेज सूरजगढ़, झुंझुनूं।

नन्दू सिंह शेखावत,अध्यक्ष,गवर्नमेंट कॉलेज सूरजगढ़, झुंझुनूं।

कांग्रेस का पतन हो चुका है

गवर्नमेंट कॉलेज सूरजगढ़ के अध्यक्ष नन्दू सिंह शेखावत ने कहा- हमारे कॉलेज के कैम्पस, जमीन का मुद्दा है। बिल्डिंग, टीचर और स्टाफ की सुध लेने की जरूरत है। फिर क्षेत्र में शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर है। अपना भविष्य बीजेपी के साथ देख रहे हैं। क्योंकि बीजेपी में सबको साथ लेकर चलने की प्रवृत्ति है। कांग्रेस परिवारवाद को साथ लेकर चलती है। कांग्रेस का पतन हो चुका है। बीजेपी भारत में अपना पूरा वर्चस्व बनाए हुए है। हम उसी का साथ देंगे जो केवल गुट, परिवारवाद या स्वार्थ के साथ रहे। बीजेपी यदि कहती है कि मोदी जी के चेहरे पर चुनाव लड़ा जाएगा, तो हम पीएम मोदी के चेहरे के साथ हैं।

सतीश पूनिया से मुलाकात करने वाले स्टूडेंट लीडर्स-

-जगद्गुरू रामानंदचार्य राजस्थान संस्कृत विश्वविद्यालय, जयपुर के अध्यक्ष पंकज कुमावत, उपाध्यक्ष दीपांशु नाथावत, महासचिव मनोज सिंह सेन, संयुक्त सचिव प्रदीप बधाला।

-कॉमर्स कॉलेज जयपुर के अध्यक्ष आदित्य शर्मा।

-महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय अजमेर के अध्यक्ष महिपाल गोदारा,उपाध्यक्ष मुकेश मुंदलिया,महासचिव अंकित शर्मा।

-बगरू गवर्नमेंट कॉलेज के अध्यक्ष रोशन चौधरी।

-सुंदर कॉलेज महापुरा के अध्यक्ष विकास टोडावत।

-गवर्नमेंट कॉलेज सूरजगढ़ के अध्यक्ष नंदूसिंह शेखावत, संयुक्त सचिव आकाश।

– मास्टर हजारीलाल कॉलेज चिडावा के अध्यक्ष भवानी सिंह, संयुक्त सचिव अंजू।

– महारानी श्री जया कॉलेज (MSJ कॉलेज) भरतपुर के अध्यक्ष पवन चिकसाना, उपाध्यक्ष गौरव लुधावई।

– वैर गवर्नमेंट कॉलेज के अध्यक्ष हरिओम गुर्जर।

– गवर्नमेंट कॉमर्स कॉलेज, कोटा के अध्यक्ष दीपांशु पारिता, उपाध्यक्ष केशव दीक्षित।

-अजीतगढ़ पी.जी.कॉलेज की अध्यक्ष मेघा चौधरी, महासचिव ज्योति कुमावत, संयुक्त सचिव पायल कुमावत।

-विवेकानंद कॉलेज तिगरिया के अध्यक्ष धर्मेश बरवाल।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: