पुजारी आत्मदाह मामले में ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष को धमकी: आरोपी ने खुद को बताया मंदिर कमेटी मेंबर, क्लॉक टावर थाने में शिकायत दी



  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • The Accused Described Himself As A Member Of The Temple Committee, Gave A Complaint To The Clock Tower Police Station

अजमेर25 मिनट पहले

देर रात सुदामा शर्मा ने क्लॉक टावर थाने पहुंचकर समाज के लोगों के साथ दी शिकायत।

अजमेर में विगत दिनों पुजारी के आत्मदाह मामले में परिवार को न्याय दिलाने के लिए खड़े हुए राजस्थान ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष सुदामा शर्मा को मंगलवार को अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन पर देख लेने धमकियां दी गई है। जिसके बाद देर रात पंडित सुदामा शर्मा ने क्लॉक टावर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। इस घटना से ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारियों में रोष व्याप्त है।

राजस्थान ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष पंडित सुदामा शर्मा ने बताया कि उन्हें मंगलवार को एक अज्ञात नंबर से फोन आया और उसने बातचीत करते हुए ब्राह्मण समाज व उनके लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जब उन्होंने उस व्यक्ति का परिचय पूछा तो उसने खुदको भीलवाड़ा का रहने वाला सूरज डानी बताया और बार-बार फोन कर धमकियां देने लग गया और कहां कि तू मुझे नहीं जानता है, मैं अग्रवाल धड़ा जगदीश मंदिर का मेंबर हूं, तेरे द्वारा जो भी किया जा रहा है, उसे में देख लुगा। इसके साथ ही उन्हें फोन पर कहा कि पुजारी के आत्मदाह में FIR में जो 4 लोगों का नाम है वह सारे उसके भाई हैं। रात तक फोन आने के बाद पंडित सुदामा शर्मा ने समाज के लोगों के साथ क्लॉक टावर थाने पहुंचे और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। क्लॉक टावर थाना प्रभारी महावीर प्रसाद शर्मा ने कहा कि पंडित सुदामा शर्मा ने शिकायत दी है। मामले में जांच की जा रही है।

ब्राह्मण समाज में आक्रोश

राजस्थान ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष सुदामा शर्मा को मंगलवार को मिली फोन पर धमकियों के बाद ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारी और मेंबर्स में आक्रोश है। महासभा के युवा कार्यकारी अध्यक्ष डॉ राहुल भारद्वाज बगरू ने बताया कि पंडित सुदामा शर्मा को फोन पर धमकी दी गई है। जिसके बाद से ब्राह्मण महासभा में आक्रोश है। सभी ने इकट्ठा होकर देर रात शिकायत दी है और पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है।

यह था मामला

11 अक्टूबर को ऋषि घाटी स्थित जगदीश मंदिर के पूर्व पुजारी गोविंद नारायण ने खुद को आग लगा दी थी। इसमें वह 60 फ़ीसदी जल चुके थे। जिन्हें जेएलएन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। जहां उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। जिसके बाद दूसरे दिन ब्राह्मण समाज ने महापंचायत बुलाकर 4 सूत्री मांगों को लेकर प्रदर्शन किया था। जिसमें एक मांग पूरी होने के बाद समाज ने पोस्टमार्टम करवाकर बॉडी ली थी। पुजारी ने मंदिर कमेटी से परेशान होकर आत्मदाह किया था और इस मामले में सुसाइड नोट भी लिखा था।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: