पीलीभीत: पुलिस चौकी के पास दिन दहाड़े युवक की गला रेतकर हत्या, हिरासत में लिया गया एक आरोपी


Pilibhit Crime: पीलीभीत में पुलिस चौकी से चंद कदमो की दूरी पर सबसे व्यस्त चौराहे के पास दिन दहाड़े युवक की गला रेत कर हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल भर्ती करवाया, जहां डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया. म्रतक के शव को पुलिस ने मोर्चरी भिजवा कर म्रतक के परिजनों की हत्या की सूचना दी है. 

वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी सहित पुलिस फोर्स ने घटना स्थल का मुआयना किया और घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने जुटी है. वही जिस कार में युवक की हत्या को अंजाम दिया गया उस इको कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. घटना थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के ओवरब्रिज के निचे स्थित हीरो एजेंसी के पास की है.

सड़क पर तड़पतता मिला था युवक

दरअसल घटना मंगलवार करीब दोपहर 2 बजकर 20 मिनट की है. जब आसाम चौराहे से चंद कदमो की दूरी पर हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के सामने सबसे व्यस्ततम इलाके में लहूलुहान हालत में युवक जमीन पर पड़ा तड़पता मिला. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की तलाशी के दौरान उसकी जेब में मिले आधार कार्ड के अनुसार मृतक की पहचान 32 वर्षीय इब्राहिम निवासी हल्द्वानी फूलपुर थाना के तौर पर हुई है. जिसको लेकर घटनास्थल का मौका मुआयना करने पहुंचे सीओ सिटी ने संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस से संपर्क साध कर मृतक के परिजनों को उसकी हत्या की सूचना दी. 

Model Chaiwali: कभी बनी थीं ‘मिस गोरखपुर’, अब परिवार चलाने के लिए चाय बेचने को मजबूर हुईं ये मॉडल

सीसीटीवी से ली जा रही मदद

बताया जा रहा है मृतक युवक बरेली से इको गाड़ी में सवार होकर पीलीभीत पहुंचा था, उसी दौरान इको में नबाबगंज से बैठे दो संदिग्ध युवकों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. वहीं पुलिस इको चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. 

पुलिस के हाथ खाली

वहीं घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से भाग निकले. घटना के लगभग 4 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली है. सवाल यह उठता है कि चौकी से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस ट्रैफिक पवन मोबाइल की मौजूदगी के बाद भी दिनदहाड़े इस तरह से जघन्य हत्या को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए और पुलिस को कानों कान खबर तक नहीं लगी. 

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि आज दोपहर थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के नौगवां ओवर ब्रिज के नीचे बरेली से इको में सवार होकर हल्द्वानी निवासी इब्राहिम आ रहा था, उसी दौरान इको में सवार दो युवकों ने धारदार हथियार से चाकू से हमला कर दिया. घायल युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. पूरे मामले को लेकर टीमें गठित कर दी गई हैं जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा. मृतक  जिस ईको में  बैठकर आ रहा था उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें

Kaushambi News: जिला अस्पताल में गर्भवती महिला को नहीं मिला स्ट्रेचर, कंधे पर उठाकर प्रसव वार्ड तक ले गया पति



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: