पिली साड़ी..काली बिंदी, करवा चौथ से पहले देसी अंदाज़ में दिखीं प्रियंका चोपड़ा


Priyanka Chopra Saree Look: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खूब पहचान बनाई है. अभिनेत्री अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए तो जानी ही जाती हैं, लेकिन उसके साथ ही वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी काफी मशहूर हैं. वेस्टर्न हो या फिर देसी हर लुक में प्रियंका कहर ढाने का काम करती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर देसी लुक में अपनी तस्वीरें शेयर कीं हैं.

साड़ी पहने आईं नज़र

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 13 अक्टूबर को भारत में करवा चौथ का पर्व है. इसी बीच प्रियंका देसी लुक में नज़र आई हैं. इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो पिली साड़ी पहने नज़र आ रही हैं, साथ ही उन्होंने माथे पर काले रंग की बिंदी भी लगा रखी है और खुले बालों में दिख रही हैं. उनका ये अंदाज़ बेहद ही ग्लैमरस लग रहा है और वो काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सारी सारी नाइट्स.” वहीं इसके साथ ही इस खूबसूरत साड़ी के लिए उन्होंने अपनी कज़न सिस्टर मन्नारा चोपड़ा का शुक्रिया कहा. प्रियंका ने मन्नारा को मेंशन करते हुए लिखा, “मेरी इस साड़ी के लिए धन्यवाद मन्नारा.”

मन्नारा ने भी शेयर की फोटो

प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो को मन्नारा चोपड़ा ने भी अपनी इस्टाग्राम स्टोरी पर रीपोस्ट किया है. मन्नारा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “यह रंग आपके लिए ही है मिमी दीदी (प्रियंका). आप बहुत सुंदर दिखती हैं. दिवाली से पहले आपको एक हॉट पिंक कलर की भेज रही हूं.”

बहरहाल, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस देसी लुक में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. वहीं वो अक्सर ही अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं.

ये भी पढ़ें

क्या दूसरी बार पापा बनने वाले हैं एक्टर मोहित मलिक? पत्नी अदिति की प्रेग्नेंसी पर खुलकर बोले

Rakul Preet Singh ने किया खुलासा, दूसरे बॉलीवुड सेलेब्‍स की तरह क्‍यों नहीं छिपाया जैकी के साथ रिश्‍ता



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: