पिता आमिर खान के नक्शे कदम पर नहीं चलना चाहतीं आयरा, एक्टिंग छोड़ इस फील्ड में बनाएंगी करियर


Ira Khan Career Plan: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से सगाई कर ली है. इस खास मौके पर आयरा के पिता आमिर खान भी नजर आए. आयरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. वहीं, उनका एक बेटा भी जिनका नाम है जुनैद खान. आयरा खान को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है. वह थिएटर डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने इस बात का खुलासा अपने फैंस से किया था.

एक्टिंग का नहीं है कोई इरादा

कुछ समय पहले आयरा खान ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनिथिंग सेशन रखा था और इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के सभी सवालों के जवाव दिए. कई फैंस ने उनसे मेंटल हेल्थ इश्यूज को लेकर सवाल किए. वहीं, एक फैन ने उनसे सवाल किया कि क्या वह पिता की तरह बॉलीवुड जॉइन करेंगी? इसके जवाब में आयरा खान ने साफ बता दिया कि एक्टिंग में जाने का उनका कोई इरादा नहीं है.


इस फील्ड में करियर बनाएंगी आयरा

आयरा खान ने फैन को जवाब देते हुए कहा कि वह फिल्मों में नहीं जा रही हैं. लेकिन वह डायरेक्टर बनना चाहती हैं. इससे पहले आयरा कई मौकों पर अपने करियर को लेकर खुलकर बता चुकी हैं. आयरा खान ने कुछ समय पहले प्ले Medea का निर्देशन किया था, जिसमें युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने लीड भूमिका निभाई थी.

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे जुनैद खान

दूसरी तरफ, आयरा खान के भाई जुनैद (Junaid Khan) एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं. वह यश राज फिल्म्स के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म महाराजा से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है. कुछ महीने पहले इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. इस फिल्म में जुनैद खान के अलावा शालिनी पांडे, शरवरी वाघ और जयदीप अहलावत जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

जब हनीमून ट्रिप के दौरान Ajay Devgn के साथ हुआ कुछ ऐसा, Kajol से घर जाने की जिद्द करने लगे थे एक्टर





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: