पाली में हादसे में 30 साल के युवक की मौत: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हवा 10 फीट उछल कर नीचे गिरा, मौत

[ad_1]

पाली19 मिनट पहले

पाली के बांगड़ हॉस्पिटल में मंगलवार देर शाम को सड़क हादसे में घायल युवक का इलाज करते नर्सिंगकर्मी। जिसकी उपचार के दौरान देर रात को मौत हो गई।

पाली के पणिहारी के निकट तेज रफ्तार से आ रहे वाहन चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार हवा में करीब 10 फीट उछलकर नीचे गिरा। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी बांगड़ हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

सदर थाने के हेड कांस्टेबल समुंद्रसिंह राजपुरोहित ने बताया कि मानपुरा भाखरी निवासी 30 वर्षीय दिनेश कुमार पुत्र उदाराम कीर मंगलवार देर शाम को बाइक से मंडिया गांव की तरफ जा रहा था। इस दौरान मंडिया बाइपास मार्ग पर तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन चालक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में बाइक से करीब 10 फीट उछलकर दिनेश सड़क पर गिरा। हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट लगी ओर पैर की हड्डी टूट गई। जिसे इलाज के लिए बांगड़ हॉस्पिटल ले गए। जहां इलाज के दौरान रात को उसकी मौत हो गई। जिसकी बॉडी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाई। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *