पानीपत में सात साल की बच्ची से हैवानियत, उसकी ही पजामी से गला घोंटकर हत्या


Panipat: हरियाणा के पानीपत में सात साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. अपराधियों ने रेप के बाद बच्ची के पजामे से ही उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. यह घटना दिवाली के दिन की है. मृतक का पिता काफी गरीब है और मेहनत मजदूरी कर अपना परिवार चलाता है. मारी गई बच्ची उसकी बड़ी बेटी थी. पुलिस ने इस मामले की जांच और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया है. पुलिस ने आरोपी का सुराग देने वालों के लिए 50 हजार रुपये का इनाम रखा है. 

कहां हुई बच्ची से हैवानियत

दिवाली के दिन पानीपत के पुराना औद्योगिक एरिया थानाक्षेत्र में यह बच्ची अपने घर के पास से लापता हुई थी. इसके करीब 12 घंटे बाद उसका शव एक मकान के पीछे झाड़ियों में मिला. उसके होठों पर चोट के निशान थे और प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था. इस मामले की सूचना पाकर एसपी शशांक कुमार सावन, डीएसपी संदीप सिंह और पुलिस के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. एफएसएल और डॉग स्कवायड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आसपास के इलाके में तलाशी अभियान चलाया. एसपी ने इस मामले में पांच विशेष टीमें गठित की हैं. 

पुलिस ने इस रेप मामले के आरोपियों की सूचना देने पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की सूचना या सुराग देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा. 

गरीब परिवार की थी बच्ची

दरअसल मंगलवार को एक व्यक्ति ने सूचना दी थी कि वह मजदूरी करता है. उसकी दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी की उम्र सात साल है. उसका कहना था कि दिवाली की रात करीब नौ बजे उसकी बड़ी बेटी दुकान पर गई थी. लेकिन वापस नहीं आई. इसके बाद उसने अपने परिवार के साथ बच्ची की तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चला. सुबह उसका शव एक मकान के पीछे झाड़ियों में मिला. 

ये भी पढ़ें

Gurugram News: मामूली विवाद के बाद चार लोगों ने किया NSG कमांडो पर हमला एक आरोपी गिरफ्तार



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: