पाक के फाइनल में पहुंचने से खुश हुए वसीम अकरम और वकार यूनिस, स्टूडियो में ही करने लगे भांगड़ा


Wasim Akram Dance: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में अपनी जगह बना ली है. पाकिस्तान की सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत से देश के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी काफी खुश नजर आए. पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर कई पूर्व दिग्गज नाचते हुए दिखाई दिए. वसीम अकरम और वकार यूनुस जैसे दिग्गज स्टूडियो में भांगड़ा कर रहे थे और पाकिस्तान की जीत की खुशी मना रहे थे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान ने जिस तरह फाइनल में जगह बनाई है वह वाकई में काबिले तारीफ है. एक समय ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान सेमीफाइनल में भी नहीं जा पाएगी और सुपर 12 से ही बाहर हो जाएगी. भारत और जिंबाब्वे के खिलाफ हार झेलने के बावजूद पाकिस्तान ने उम्मीद नहीं छोड़ी और उन्हें भाग्य का भी थोड़ा साथ मिला. सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया और एक बेहतरीन जीत हासिल की. 

Reels

भारत-पाकिस्तान फाइनल की उम्मीद में बैठे हैं क्रिकेट फैंस

दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को खेला जाना है. इस मैच में जो भी टीम जीतेगी फाइनल में उसका सामना पाकिस्तान से होगा. क्रिकेट के तमाम फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि भारत फाइनल में जगह बनाएगा और उन्हें भारत-पाकिस्तान के बीच एक और मुकाबला देखने का मौका मिलेगा. यदि भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया तो वाकई में फाइनल का रोमांच अपने चरम पर होगा. हालांकि, इंग्लैंड की टीम इतनी आसानी से भारत को फाइनल में नहीं जाने देगी और उनकी कड़ी परीक्षा लेने की कोशिश करेगी.

यह भी पढ़ें:

PAK vs NZ: हरभजन सिंह ने बताया आखिर कैसे पाकिस्तान ने दी न्यूजीलैंड को मात, बताया मुख्य कारण

T20 World Cup Final Prediction: पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड पर दर्ज की जीत, अब फाइनल में भारत से होगा मुकाबला?





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: