पाक के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का एलान, जेनिंग्स और लिविंगस्टोन को मिला मौका


England Test Team Announced for Pakistan Tour: पाकिस्तान में होने वाले तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का एलान हो चुका है. इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दिसंबर महीने में टेस्ट सीरीज होनी है. इसी सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम ने अपनी 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है. इंग्लैंड ने इस सीरीज के लिए कीटन जेनिंग्स और लियाम लिविंगस्टोन को मौका दिया है. वहीं टीम के अनुभवी दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को इस सीरीज में आराम दिया गया है.

विल जैक्स को पहली बार किया गया शामिल
पाकिस्तान दौरे के लिए इंग्लैंड की टीम ने पहली बार सरे के आलराउंडर विल जैक्स को मौका दिया है. वहीं उनके अलावा इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन की भी टेस्ट टीम में वापसी हुई है. उन्हें 2018 के बाद इंग्लैंड की टेस्ट टीम में दोबारा जगह मिली है. ऐसे में इसकी पूरी उम्मीद है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू कर लेंगे.

लिविंगस्टोन के अलावा कीटन जेनिंग्स को भी साल 2019 के बाद पहली टेस्ट टीम में चुना गया है. वहीं इस टेस्ट सीरीज में ब्रॉड को आराम दिया गया है. दरअसल, ब्रॉड नवंबर में अपने पार्टनर के साथ पहले बच्चे के पिता बन सकते हैं ऐसे में उन्हें इस सीरीज में रेस्ट दिया गया है. वहीं ब्रॉड के जगह इस सीरीज में मार्क वुड को शामिल किया गया है.   

दिसंबर में होगी टेस्ट सीरीज
पाकिस्तान दौरे पर जाने वाली इंग्लैंड की टीम 1 से 21 दिसंबर तक तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इस सीरीज का पहला मुकाबला रावलपिंडी में 1 से 5 दिसंबर तक, दूसरा मुकाबला 9 से 13 दिसंबर तक मुल्तान में और तीसरा टेस्ट कराची में 17 से 21 दिसंबर तक खेला जाएगा.

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम
बेन स्टोक्स (कप्तान), जो रूट, जेम्स एंडरसन, हैरी ब्रुक, जैक क्रॉली, बेन डकेट, बेन फॉक्स, विल जैक्स, कीटन जेनिंग्स, जैक लीच, लियाम लिविंगस्टोन, जेमी ओवर्टन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, मार्क वुड.

यह भी पढ़ें:

T20 WC: ‘अगर आप बेहतरीन कार को गैरेज में ही छोड़ देंगे तो क्या फायदा’, उमरान मलिक पर ब्रेट ली का बड़ा बयान

AUS vs ENG: ‘हम तुम्हें बहुत मिस कर रहे हैं’, ऑस्ट्रेलिया को हराकर मोईन अली ने जॉनी बेयरस्टो के लिए भेजा खास संदेश



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: