पाकिस्तान के खिलाफ मैच से ज्यादा विराट कोहली को है इस बात की खुशी, खुद किया खुलासा


Virat Kohli on Melbourne Cricket Match: भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को मुकाबला खेला जाएगा. वहीं इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार हैं. इस बड़े मैच के पहले भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें इस मैच से ज्यादा किस चीज की खुशी है.

विराट को है इस बात की खुशी
स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में विराट कोहली ने कहा कि मैं पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले उस पल का इंतजार कर रहा हूं जब मैं एक लाख फैंस के सामने खेलूंगा. मैने पहली बार ऐसा पल ईडन गार्डेन्स में महसूस किया था. उस वक्त वहां शायद लगभग 90 हजार दर्शक मौजूद थे. स्टेडियम पूरी तरह से भरा हूआ था. वहीं जब मैं मैदान से बाहर निकला तो सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर, कपिल देव, वसीम अकरम औऱ वकार युनिस जैसे दिग्गज मौजूद थे.

विराट ने कहा कि वर्ल्ड कप मैचों के दौरान एक अलग माहौल बनता है. मुझे वह पल पसंद है. वास्तव में यही पल आपके अनुभव को पूरा करते हैं. वहीं आप इस पलों को जीने के लिए खेलते हैं. मुझे याद है कि मोहाली में भी ऐसा ही माहौल था.

रोहित शर्मा ने की खिलाड़ियों की तारीफ
रोहित शर्मा नेट्स में बल्लेबाज़ी के साथ-साथ खिलाड़ियों की तारीफ भी करते दिखाई दे रहे हैं. पहले रोहित शर्मा ने अपने बगल वाले नेट्स में बल्लेबाज़ी कर रहे दिनेश कार्तिक के शॉट्स की तारीफ की, इसके बाद उन्होंने तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए उन्हें खतरनाक बॉलर बताया. गौरतलब है रोहित शर्मा नेट्स में आक्रामक शॉट्स के अलावा डिफेंसिव शॉट्स का भी अभ्यास करते हुए दिखाई रहे हैं. 

पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप, 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में रोहित शर्मा बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे. इस बाद वो अपनी गलती को दौहराना नहीं चहाते हैं. रोहित जमकर अभ्यास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

IND vs PAK: पाक के खिलाफ जीत का मिला फॉर्मूला, abp के खास शो में एक्सपर्ट्स ने बताया कैसे टीम इंडिया को मिलेगी जीत

IND vs PAK 2022: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए टीम इंडिया का ‘स्पेशल प्लान’, BCCI ने शेयर की खास तस्वीर



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: