पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले बोले ऋषभ पंत, कहा- ‘मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं’


Rishabh Pant on IND vs PAK Match: भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर महमुकाबला खेला जाएगा. यह दोनों ही टीमों के लिए टी20 वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला होगा. वहीं इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें जोरदार तैयारी कर रही हैं. इन्हीं तैयारियों के बीच भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इस मुकाबले को लेकर बड़ी बात कही है.

वास्तव में मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं
भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर अपनी फीलिंग बताते हुए कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ खेलना बेहद खास होता है. इस मुकाबले को लेकर स्पेशल चर्चा होती है. इस मैच में केवल प्लेयर्स ही नहीं बल्कि फैंस की भावनाएं भी शामिल होती हैं. पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के समय एक अलग माहौल होता है. जब आप मैदान पर अपना राष्ट्रगान गाते हैं तो वास्तव में मेरे रोंगटे खड़ हो जाते हैं.

कार्तिक या पंत किसे मिलेगा मौका
पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले एक बार फिर इस बात को लेकर चर्चा जारी है कि इस महामुकाबले में ऋषभ पंत या दिनेश कार्तिक किसे मौका दिया जाएगा. ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मुकाबले में नहीं खेले थे. वहीं उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडियो पर वायरल हुई थी. जिसमें उनके घुटने चोटिल नजर आए थे. ऐसे में संभव है कि ऋषभ पंत की जगह टीम इंडिया दिनेश कार्तिक को मौका दे. कार्तिक ने पिछले कुछ मुकाबलों से शानदार प्रदर्शन भी किया है.

हारिस रउफ से रहना होगा सावधान
भारतीय टीम के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने भारत-पाक महामुकाबसे पहले टीम इंडिया को सलाह देते हुए ट्वीट कर कहा कि रविवार को होने वाले मुकाबले में टीम मुझे लगता है कि शाहीन से परेशान होने की जरूरत नहीं होगी. बल्कि हारिस रउफ से सावधान रहना होगा. शाहीन अपने बेस्ट के करीब पहुंच रहे है, लेकिन वह अभी ऐसा नहीं कर पाए हैं और भारत के खइलाफ मैच में इसके होने की उम्मीद भी नहीं है. जबकि हारिस रउफ कठिन ओवर्स फेकेंगे उनमें मैच को बदलने की पूरी झमता है.

यह भी पढ़ें:

BCCI की सीनियर चयन समिति में हो सकता है होगा बड़ा बदलाव, तीन नए चेहरे आ सकते हैं नज़र

पाकिस्तान को भारत के खिलाफ T20 World Cup 2022 खेलने से भी कर देना चाहिए मना, पाकिस्तानी दिग्गज ने दिया बड़ा बयान



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: