पाकिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत के प्लेइंग इलेवन में नहीं होने पर अब गौतम गंभीर ने उठाए सवाल


Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच जारी है. टीम इंडिया को मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 148 रन बनाने हैं. खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम 8 ओवर में 2 विकेट पर 50 रन बना चुकी है. हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतरे केएल राहुल सस्ते में आउट हो गए. जबकि कप्तान रोहित शर्मा ने 18 गेंदों पर 12 रन बनाए. वहीं, इस मैच में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत नहीं खेल रहे हैं. दरअसल, ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करने पर लगातार सवाल उठ रहे हैं.

संभवतः ऋषभ पंत को कई दिक्कत होगी- गौतम गंभीर

पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के प्लेइंग इलेवन में नहीं होने के फैसले से निराश हैं. दरअसल, गौतम गंभीर ने कहा कि ऋषभ पंत का प्लेइंग इलेवन में नहीं होना हैरान करने वाला फैसला था. हालांकि, गौतम गंभीर मानते हैं कि संभवतः ऋषभ पंत को कई दिक्कत होगी. वह आगे कहते हैं कि ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी को वैसे बाहर करना आसान नहीं है, मेरा मानना है कि जरूर उन्हें कोई दिक्कत होगी.

हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर भी हैरान

वहीं, गौतम गंभीर के अलावा मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर जैसे खिलाड़ी ऋषभ पंत के नहीं होने पर हैरानी जता चुके हैं. टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तानी टीम 19.5 ओवर में 147 रनों पर सिमट गई. कप्तान बाबर आजम के अलावा बाकी पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने भी खास योगदान नहीं दे पाए. फखर जमां ने 6 गेंदों पर 10 रनों की पारी खेली. इसके अलावा इफ्तिकार अहमद ने 22 गेंदों पर 28 रन बनाए. वहीं, भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 26 रन देकर 4 खिलाड़ियों को आउट किया. पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम, शादाब खान, आसिफ अली और नसीम शाह भुवनेश्वर कुमार का शिकार बने. इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने भी शानदार गेंदबाजी की.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK T20 Score Live: भारत को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा लौटे पवेलियन; छक्का लगाने के प्रयास में हुए कैच आउट

IND vs PAK: टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 147 रनों पर रोका, हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी से पलटा मैच



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: