पाकिस्तानी फिल्म देखते हुए करण जौहर की तस्वीर वायरल, जानें क्या है मामला!


Karan Johar Watched Maula Jatt: अपने फिल्मी करियर (Film Career) में एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले हिंदी फिल्म इंडस्ट्री (Hindi Film Industry) के दिग्गज निर्देशक करण जौहर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. करण हाल ही में एक पाकिस्तानी फिल्म देखते हुए स्पॉट हुए हैं. थिएटर से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

दरअसल, करण जौहर ने हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेता (Actor) फवाद खान (Fawad Khan) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट (The Legend of Maula Jatt)’ का मजा लिया. फिल्म देखते हुए उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. आइए जानते हैं कि आखिर किसने करण जौहर की तस्वीर को शेयर कर दिया है.

उमैर संधु नाम के यूजर ने शेयर की
सिनेमा हॉल में फवाद खान की ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट (The Legend of Maula Jatt)’ देखते हुए करण जौहर की पिक्चर सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर उमैर संधू नाम के एक यूजर ने शेयर की है. हालांकि उमैर संधू ने अपने पोस्ट में इस बात का जिक्र नहीं किया कि करण जौहर की शेयर की हुई ये फोटो किस देश की है. इस फोटो पर अभी तक करण जौहर की तरफ से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है.

करण की तस्वीर पर आए कमेंट
करण जौहर की तस्वीर पर यूजर्स ने जोरदार कमेंट्स किए . सादिया नाम की यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘ उन्होंने इस फिल्म को दुबई में देखा है.’ इसके साथ जाय धरा नाम के एक और यूजर ने कमेंट किया ‘अब ये न बोलो कि स्पेशली पाकिस्तान गए हैं देखने.’ इसके साथ अन्य यूजर्स ने भी करण की फोटो पर कमेंट करने से परहेज नहीं किया.

फवाद खान (Fawad Khan) पाकिस्तान (Pakistan) के काफी दिग्गज कलाकार हैं. फवाद की इस फिल्म को ऑल टाइम हिट की श्रेणी में रखा गया है. इस फिल्म ने पाकिस्तान से लेकर अन्य देशों में शानदार कलेक्शन करने में सफलता हासिल की है. फिल्म में कलाकारों के काम की काफी तारीफ हो रही है. इसके साथ फिल्म की स्टोरी की भी बहुत सरहाना मिली.

बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ आगे निकली द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट
पाकिस्तानी अखबार ‘डॉन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ने अपनी रिलीज के 13वें दिन UK में 56 स्क्रीनों से करीबन 38.5 लाख रुपये की मोटी कमाई की, जबकि उसी दिन अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की ‘थैंक गॉड’ ने 83 स्क्रीन से 16 लाख रुपये की ही कमाई की. अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ ने 95 स्क्रीन से मात्र 13.6 लाख रुपये का कलेक्शन किया है.

‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन करते-करते Ranbir Kapoor हुए परेशान, अब सामने आया ये वीडियो





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: