पाकिस्तानी एक्टर के साथ दिखीं ‘गदर’ की ‘सकीना’, वीडियो देख फैंस ने कर दिए ये कमेंट


Imran Abbas and Amisha Patel Live Debut : पाकिस्तान और हिंदुस्तान की सरहदों को हमेशा प्यार से जो जोड़े रखता है उस ब्रिज का नाम है सिनेमा. सरहदें चाहे अलग हों लेकिन सिनेमा एक ऐसा माध्यम है, जो दोनों देशों की आवाम के दिलों के जोड़े रखता है. इसका एक बहुत खूबसूरत उदाहरण हमें बहरीन अवॉर्ड शो में देखने को मिला था, जहां पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास और भारतीय अदाकारा अमीषा पटेल ने एक साथ मंच शेयर किया और दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया.

वहीं एक बार फिर इमरान और अमीषा को एक साथ इंस्टाग्राम लाइव के दौरान देखा गया. दरअसल, अमीषा पटेल अभी तक एक बार भी इंस्टाग्राम लाइव पर अपने फैंस से नहीं जुड़ पाई हैं इसलिए इमरान अब्बास ने अमीषा को लाइव आने में हेल्प की जिससे वो अपने हिंदुस्तानी और पाकिस्तानी फैंस से इंस्टा लाइव के जरिए रूबरू हो पांए. 

इमरान के साथ अमीषा ने किया इंस्टाग्राम लाइव डेब्यू
लाइव आते ही अमीषा हंसते हुए कहती हैं, “मेरे फैंस मुझसे कहते रहते थे कि आप लाइव आइए लेकिन मैं इससे पहले कभी नहीं आई आज मैंने इमरान के साथ इंस्टाग्राम लाइव डेब्यू किया है.” आगे अमीषा कहती हैं कि कहीं तो हमें साथ लॉन्च होना था. इस पर इमरान कहते हैं कि बहुत पहले हम एक फिल्म कर रहे थे साथ में, जो कि नहीं हो सकी. इस पर अमीषा कहती हैं कि लेकिन भविष्य में हो सकता है. जिस पर इमरान भी अपनी सहमति जताते हैं.


फैंस ने लुटाया जमकर प्यार 
अमीषा आगे कहती हैं कि फिल्में हमें एक साथ जोड़े रखती हैं और सभी को हमसे ये सीखना चाहिए. साथ ही इमरान अब्बास ने अपने फैंस से अपील की हेट स्पीच न फैलायें. क्योंकि हम यहां पर प्यार फैलाने के लिए हैं. साथ ही अमीषा और इमरान ने फैंस के मैसेज के रिप्लाई दिए. पाकिस्तानी फैंस के साथ भारतीय फैंस को भी दोनों एक साथ में काफी पसंद आए. एक यूजर ने तो कमेंट किया कि आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं. तो वहीं एक हिंदुस्तान के फैन ने लिखा कि इमरान अब भारत कब आ रहे हैं सावन बरसाने. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि अमीषा में आपका बहुत बड़ा फैन हूं. इमरान और अमीषा के इस लाइव को फैंस ने पसंद किया. वीडियो पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया. 

गदर 2 में सकीना का किरदार निभा रही है अमीषा
लाइव के दौरान इमरान अमीषा से गदर-2 के बारे में बात करते हैं और पूछते हैं कि क्या आप उसमें सकीना का ही किरदार निभा रही है इस पर अमीषा कहती हैं कि हां, मेरा किरदार वही है और सनी तारा सिंह के किरदार में हैं. अमीषा कहती हैं कि फिल्म में वहीं परिवार की कहानी हैं. कि 10 साल बाद क्या हुआ. 

कौन करेगी अमरीश पुरी का किरदार?
बता दें गदर 2002 में आई थी अब 20 सालों बाद उसका दूसरा पार्ट आने वाला हैं. जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहें है वही इसके निर्माता अनिल शर्मा के साथ भौमिक गोंडालिया भी है. फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज हो सकती है. फिल्म में अमरीश पुरी की जगह कौन होगा ये देखने वाली बात होगी. मेकर्स ने अभी तक मुख्य विलेन के नाम की ऐलान नहीं किया.

ये भी पढ़ें-

Ranveer Singh Video: अवॉर्ड मिलते ही स्टेज पर रो दिए रणवीर सिंह, वीडियो शेयर कर बोले- आज मैं जो भी हूं उसके पीछे…

Sonu Sood के लिए जान देने को तैयार है उनका ये फैन, गिफ्ट की अपने खून से बनाई पेंटिंग





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: