पांचवे दिन बॉक्स ऑफिस पर डगमगाई जाह्नवी की ‘मिली’, पाई-पाई जुटाकर कमाए महज इतने रुपये


Mili Box Office Collection Day 5: जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ को रिलीज हुए पांच दिन बीत चुके हैं. इसकी कहानी ट्रेलर में जितनी रिफ्रेशिंग लग रही थी उतनी सिनेमाघरों में दर्शकों को नहीं लग रही. कम से कम बॉक्स ऑफिस पर इसके आंकड़े तो यही कहते हैं कि फिल्म लोगों को थिएटर तक लाने में नाकामयाब हो रही है. फिल्म के अब तक के आंकड़े कुछ इस तरह हैं.

बॉक्स ऑफिस पर अब तक ऐसी रही मिली की परफॉर्मेंस
बीते 4 नवंबर को रिलीज हुई जाह्नवी कपूर मिली को पहले दिन से एक नहीं बल्कि दो फिल्मों कैटरीन कैफ की ‘फोन भूत’ और सोनाक्षी की ‘डबल एक्सएल’ के साथ जंग लड़नी पड़ी रही है. ऐसे फिल्म ‘मिली’ ने रिलीज के पहले दिन सिर्फ 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया. वहीं, दूसरे दिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का कलेक्शन 62 लाख रुपये ही रहा. वहीं, तीसरे दिन 64 लाख और चौथे दिन फिल्म अपने खाते में केवल 30 लाख रुपये ही जुटा सकी. 

वहीं बात करें फिल्म के 5वें दिन के कलेक्शन की तो जाहिर है, जब रिलीज के पहले 4 दिनों में इसके आंकड़े ऐसे रहे तो वीक डेज में इसका इजाफा मुश्किल है. रिपोर्ट्स और शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले मंगलवार को लगभग 25 लाख के आसपास का कलेक्शन किया है.

मलयालम फिल्म की रीमेक है ‘मिली’
फिल्म ‘मिली’ लगभग 30 करोड़ के बजट में बनी है. सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘मिली’ जाह्नवी कपूर की पहली सर्वाइवल फिल्म है, जो मलयालम थ्रिलर ‘हेलेन’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जिसमें जाह्नवी कपूर के साथ सनी कौशल स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं. हिंदी में इसे मुथुकुट्टी जेवियर ने डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्म को प्रोड्यूसर बोनी कपूर हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान जाह्नवी को लगभग 14-15 घंटे फ्रीजर में रहना पड़ा है. उन्होंने काफी मेहनत की है.

यह भी पढ़ें- Ponniyin Selvan 1 के साथ बंपर कमाई करने वाली टॉलीवुड की इन फिल्मों को देख सकेंगे OTT पर



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: