पहले वनडे में क्यों नहीं खेले थे दीपक चाहर? सामने आई अहम जानकारी


Deepak Chahar: भारतीय क्रिकेट टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में करीबी हार मिली थी. इस मैच में दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था. इस पर लोगों ने काफी सवाल खड़े किए थे. लोगों ने पूछा था कि जब दीपक शानदार लय में चल रहे हैं तो उनकी जगह आवेश खान को टीम में क्यों शामिल किया गया. उस समय तो इस पर कोई भी जानकारी नहीं दी गई थी लेकिन अब इससे जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आई है.

पीटीआई के मुताबिक दीपक को एंकल में चोट लगी है और इसी कारण से उन्होंने पहला वनडे मुकाबला मिस किया था. उनकी एंकल में ऐंठन है और फिलहाल उनकी चोट की गंभीरता का पता नहीं है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह सीरीज के दूसरे मुकाबले में खेल पाएंगे अथवा नहीं. यदि दीपक की चोट गंभीर हुई तो यह उनके साथ ही भारतीय टीम के लिए भी काफी निराशा वाली खबर होगी क्योंकि वह टी-20 विश्व कप की टीम में स्टैंडबाई के रूप में शामिल किए गए हैं.

भारतीय टीम पहले से ही चोटिल खिलाड़ियों की समस्या से परेशान है और वह बिल्कुल नहीं चाहेगी कि उन्हें एक और खिलाड़ी के चोटिल होने की खबर मिले. अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बैक इंजरी के चलते टी-20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं और अभी उनके विकल्प की घोषणा भी नहीं हुई है. ऐसा माना जा रहा है कि स्टैंडबाई में मौजूद मोहम्मद शमी को बुमराह की जगह भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा. दीपक चाहर की लय को देखते हुए उनके नाम पर भी विचार किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup: भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे शाहीन अफरीदी, पीसीबी चेयरमैन का बयान

T20 World Cup 2022: ‘बुमराह को भी साथ ले जाते’, संजना गणेशन के ऑस्ट्रेलिया जाने पर फैंस की मांग



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: