पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन ‘दृश्यम 2’ की कमाई में दिखा भारी उछाल


Drishyam 2 Second Day Growth: अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. हालांकि ये इंतजार अब खत्म हो चुका हैं. 18 नवंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को लोगों का काफी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. वहीं अब दूसरे दिन के भी शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं.

पहले दिन ‘दृश्यम 2’ ने 15.38 करोड़ की कमाई की थी. वहीं ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म की दूसरे दिन यानी शनिवार की कमाई में और भी उछाल देखने को मिलेगा. इसी बीच ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पहले और दूसरे दिन की शाम पांच बजे तक की कमाई की तूलना करते हुए आंकड़े शेयर किए हैं.

दूसरे दिन मिला 56.44 प्रतिशत का ग्रोथ

तरण आदर्श के मुताबक पहले दिन ‘दृश्यम 2’ ने शाम पांच तक पीवीआर में 2.40 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन 52.92 प्रतिशत के ग्रोथ के साथ ये आंकड़ा बढकर 3.67 करोड़ हो गया है.

News Reels

इनॉक्स में पहले दिन शाम पांच तक फिल्म ने 1.90 करोड़ का कलेक्शन किया था. हालांकि दूसरे दिन 63.15 प्रतिशत के ग्रोथ के साथ ये आंकड़ा 3.10 करोड़ रहा. वहीं सिनेपोलिस में पहले दिन फिल्म ने शाम पांच तक 1.05 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन दूसरे दिन ये आंकडा 1.60 करोड़ रहा, यानी यहां 52.38 प्रतिशत का ग्रोथ देखने को मिला.


अगर ओवरवॉल ग्रोथ की बात करें तो जहां इन तीनों जगहों पर पहले दिन शाम पांच बजे तक फिल्म ने 5.35 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया था तो वहीं दूसरे दिन पांच बजे तक फिल्म अपने नाम 8.37 करोड़ बटोर चुकी हैं. इस तरह दूसरे दिन ‘दृश्यम 2’ की कमाई में शाम पांच तक 56.44 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है.

बहरहाल, ये तो सिर्फ शुरुआती आंकड़े हैं. शनिवार को फिल्म के नाम टोटल कलेक्शन कितना रहता है, ये तो रविवार सुबह ही मालूम पड़ेगा.

यह भी पढ़ें-

Tabassum Death: 3 साल की उम्र में डेब्यू…पहले भारतीय टीवी टॉक शो को किया होस्ट, कुछ ऐसा रहा अभिनेत्री तबस्सुम का करियर





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: