पहचान छुपाने के लिए जैकलीन ने लिया ऐसे कपड़ों का सहारा, वकीलों के घेरे में कोर्ट से निकलीं


Money Laundering Case : ठग सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज़ को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने बड़ी राहत दी है. पिछले कुछ समय से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा जैकलीन से लगातार पूछताछ कर रही थी. इस बीच एक्ट्रेस ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अपने लिए अंतरिम ज़मानत की अर्जी दी. कोर्ट ने एक्ट्रेस की अर्जी मंजूर करते हुए उन्हें सोमवार को (26 सिंतबर) अंतरिम जमानत दे दी है.

पहचान छुपाने के लिए पहने ऐसे कपड़े?
इस बीच जैकलीन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो वकीलों के घरे में कोर्ट से निकलते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो  में ध्यान देने वाली है बात ये है कि जैकलीन ने लगभग वैसा आउटफिट कैरी किया है जैसे वकील पहनते हैं.हालांकि एक्ट्रेस वकीलों की तरह काले को में नहीं हैं.वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की पैंट्स कैरी की है. एक सेकेंड के लिए आप भी चकमा खा जाएंगे कि जैकलीन वकीलों वाली ड्रेस में क्यों नज़र आ  रही हैं. देखें वीडियो.

चार्जशीट में जैकलीन का नाम…
आपको बता दें कि विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने फर्नांडिज को 50,000 रुपये के निजी मुचलके पर राहत देते हुए मामले की अगली सुनवाई के लिए 22 अक्टूबर की तारीख तय की है. इससे पहले, 31 अगस्त को न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दाखिल एक सप्लिमेंट्री चार्ज शीट (supplementary charge sheet)का संज्ञान लेते हुए फर्नांडिज को अदालत के सामने पेश होने के लिए कहा था. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मामले की जांच के संबंध में कई बार फर्नांडिज को पूछताछ के लिए बुलाया है. उन्हें चार्ज शीट में पहली बार आरोपी के रूप में नामजद किया गया है.

ईडी के पहले आरोप पत्र और एक पूरक आरोप पत्र ((supplementary charge sheet))में आरोपी के रूप में एक्ट्रेस का उल्लेख नहीं था. हालांकि, दस्तावेजों में फर्नांडिज और अभिनेत्री नोरा फतेही के बयानों के विवरण का उल्लेख किया गया था. ईडी के मुताबिक, फर्नांडिज और फतेही को चंद्रशेखर की तरफ से लग्जरी कारें और अन्य महंगे गिफ्ट्स मिले थे, जिसके सिलसिले में उनसे पूछताछ की गई. ईडी ने कहा कि फर्नांडिज के बयान 30 अगस्त और 20 अक्टूबर, 2021 को दर्ज किए गए थे, जिनमें उन्होंने चंद्रशेखर से गिफ्ट्स लेने की बात स्वीकार की थी. एजेंसी के अनुसार फतेही के बयान 13 सितंबर और 14 अक्टूबर, 2021 को दर्ज किए गए थे और उन्होंने भी कथित ठग और उनकी पत्नी अभिनेत्री लीना पॉलोज से  गिफ्ट्स लेने की बात कबूल की थी.

ये भी पढे़ं- Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बयां किया दर्द, कहा- पापा हॉस्पिटल में कुछ भी नहीं बोले

Chup Box Office Collection: सनी देओल-दुलकर सलमान की फिल्म का फीका पड़ा जादू, दूसरे दिन किया इतना बिजनेस





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: