पति विकी कौशल की चंपी करती दिखीं सास…तो कुछ ऐसा था कैटरीना कैफ का रिएक्शन, देखें वीडियो


Vicky Kaushal Mother Birthday: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मां वीना कौशल (Veena Kaushal) का आज 3 नवंबर को जन्मदिन है. इस खास मौके पर ‘उरी’ एक्टर ने मां को बड़े ही प्यारे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. इंस्टाग्राम पर विक्की कौशल ने एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर करते हुए मां की मार और मालिश दोनों को जिंदगी का सबसे बड़ा सुख बताया.  

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी मां वीना कौशल को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, इसमें वह अपनी मां से चंपी करवाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में विक्की कौशल मां से सिर की मालिश करवाते हुए बेहद खुश दिख रहे हैं. इतना ही नहीं विक्की कौशल की पत्नी और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी सासु मां के जन्मदिन के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है.  

अनोखे अंदाज में दी मां को जन्मदिन की बधाई
विक्की ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए मां के लिए प्यारा सा कैप्शन लिखा,  ‘हैप्पी बर्थडे मां. आपकी मार और मालिश दोनो में सुख है! आपको प्यार.’ वीडियो में विक्की ग्रे टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, वहीं उनकी मां वीना कौशल एथनिक पंजाबी सूट में हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में एआर रहमान का ‘तू है’ बज रहा है. 


कैटरीना का रिएक्शन हैं कमाल
पति के इस वीडियो पर कैटरीना कैफ ने भी प्यार जताया और दिल वाले इमोजी पोस्ट किए, वहीं एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पोस्ट पर दिल का इमोजी शेयर किया. विक्की कौशल के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

यूजर्स मां-बेटे के बीच की इस बॉन्डिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘उन्हें जन्मदिन मुबारक और यह देखना बहुत सुकूनदेह है.’ एक यूजर ने लिखा- तुम इतने अच्छे बेटे क्यों हो..? एक अन्य फैन ने वीना कौशल को शुभकामनाएं दीं और बेटे के साथ उनके बॉन्ड की तारीफ की.

बता दें कि, विक्की… शाम और वीना कौशल के बड़े बेटे हैं. उनका एक भाई सनी कौशल भी हैं. सनी कौशल जल्द ही जान्हवी कपूर के साथ फिल्म ‘मिली’ में नजर आएंगे, वहीं विक्की कौशल के पास अपकमिंग फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक ‘सैम बहादुर’ है.

यह भी पढ़ें- Rajeev Sen ने लगाया था Charu पर ड्राइवर संग अफेयर का अरोप, अब एक्ट्रेस ने खोली पति की पोल





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: