‘पठान’ में दिखेगा शाहरुख खान का सॉलिड अंदाज, सिक्स पैक ऐब्स में शेयर की दमदार फोटो


Shah Rukh Khan Pathan: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म पठान के जरिए कमबैक करने वाले हैं. फिल्म पठान को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में किंग खान का सॉलिड अंदाज दिखेगा. शाहरुख खान ने पठान (Pathan) के लिए अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है. इस बीच शाहरुख ने सोशल मीडिया पर शर्टलेस फोटो शेयर की है., जिसमें शाहरुख खान की सॉलिड बॉडी और सिक्स पैक ऐब्स साफ नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

बॉलीवुड सुपरस्टार 4 साल बाद फिल्म पठान के माध्यम से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान अपने लुक का खुलासा पहले ही कर चुके हैं. रविवार को शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि किंग खान शर्टलेस होकर अपनी सॉलिड फिटनेस का नजारा पेश करते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान के सिक्स पैक ऐब्स इस तस्वीर में सबका ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. इस दमदार फोटो के साथ शाहरुख खान ने कैप्शन भी मजेदार लिखा है. फोटो कैप्शन में शाहरुख ने लिखा है कि- मैं आज अपनी शर्ट से, तुम होती तो कैसा होता, तुम इस बात पर हैरान होती, तुम इस बात पर कितनी हंसतीं, तुम होती तो ऐसा होता. मैं खुद पठान के लिए इंतजार कर रहा हूं.सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की ये सॉलिड बॉडी फोटो काफी पसंद की जा रही है.


कब रिलीज होगी शाहरुख खान की पठान

साल 2023 शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कमबैक ईयर माना जा रहा है. दरअसल शाहरुख खान अगले साल पठान (Pathan), जवान और डंकी फिल्म के साथ धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. वहीं बात की जाए शाहरुख खान की पठान के बारे में तो ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. किंग खान के अलावा इस फिल्म में सुपरस्टार जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मौजूद हैं.

ये भी पढे़ं- 

Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बयां किया दर्द, कहा- पापा हॉस्पिटल में कुछ भी नहीं बोले

Chup Box Office Collection: सनी देओल-दुलकर सलमान की फिल्म का फीका पड़ा जादू, दूसरे दिन किया इतना बिजनेस





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: