पटना पाइरेट्स बनाम पुनेरी पलटन मुकाबले की बेस्ट ड्रीम इलेवन टीम


Patna Pirates vs Puneri Paltan Dream 11: प्रो कबड्डी लीग (PKL) का नौवां सीजन शुरू हो चुका है. पहले दिन तीन मुकाबले खेले गए थे और तीनों ही मैच काफी रोमांचक रहे थे. दूसरे दिन का पहला मुकाबला पुनेरी पलटन और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा. पटना की टीम पिछले सीजन उपविजेता रही थी तो वही पुनेरी ने भी प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी. नए सीजन की शुरुआत दोनों ही टीमें जीत के साथ करना चाहेंगी. दोनों टीमों की तरफ से कुछ अच्छे खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई देंगे.

यदि पटना की बात करें तो उनके लिए सचिन तनवर सबसे अहम खिलाड़ी होंगे. सचिन पटना की टीम के मुख्य रेडर होंगे और उनके ऊपर काफी ज्यादा जिम्मेदारी रहेगी. पटना का डिफेंस पिछले सीजन शानदार रहा था और इस सीजन भी उनका डिफेंस काफी मजबूत दिखाई दे रहा है. मोहम्मद रेजा शाद्लू डिफेंस की अगुवाई करेंगे. उनके अलावा नीरज कुमार और साजिन चंद्रशेखर पटना की डिफेंस को मजबूती देंगे.

पुनेरी पलटन की बात करें तो उन्होंने इस सीजन फजल अत्राचली के रूप में एक बेहतरीन डिफेंडर को खरीदा है. फजल फिलहाल लीग में दूसरे सबसे अधिक टैकल प्वाइंट लेने वाले खिलाड़ी हैं और जल्द ही वह नंबर एक पर पहुंच सकते हैं. फजल के अलावा मोहम्मद नबीबख्श भी पुनेरी की टीम का हिस्सा हैं. नबीबख्श एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं और उन्होंने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है.

पुनेरी के रेडिंग डिपार्टमेंट में असलम इनामदार और मोहित गोयत दो अहम खिलाड़ी होंगे. असलम ने पिछले साल बेहतरीन प्रदर्शन किया था और इस साल वाह पुनेरी के कप्तान ने बनाए गए हैं. मोहित भी एक युवा रेडर हैं और उन्होंने पिछले सीजन अच्छा काम किया था.

ये होगी परफेक्ट ड्रीम:  फजल अत्राचली, साजिन चंद्रशेखर, मोहम्मद रेजा साद्लू (उप-कप्तान), मोहम्मद नबीबख्श, सचिन तनवर, असमल इनामदार (कप्तान), मोहित गोयत.

यह भी पढ़ें:

Pro Kabaddi League 2022: पहले दिन के सभी मैचों के बाद कैसा है प्वाइंट टेबल, रेडिंग और डिफेंस में कौन से खिलाड़ी आगे?

Pro Kabaddi League 2022: यूपी योद्धा ने आखिरी रेड तक चले मैच में जयपुर को हराया, राहुल चौधरी बुरी तरह फ्लॉप



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: