न्यूजीलैंड के फिन एलन का बड़ा बयान, कहा- विराट कोहली शानदार खिलाड़ी, लेकिन सूर्यकुमार यादव…


Finn Allen On Virat Kohli & Suryakumar Yadav: भारतीय टीम ने हार्दिक पांड्या की अगुवाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज अपने नाम कर लिया है. दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का आखिरी मैच टाई रहा. इससे पहले सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था. जबकि भारतीय टीम ने दूसरे टी20 मैच में मेजबान न्यूजीलैंड को 65 रनों के बड़े अंतर से हराया था. इस तरह टीम इंडिया ने 1-0 से सीरीज जीत लिया. वहीं, इस सीरीज के बाद न्यूजीलैंड के बल्लेबाज फिन एलन ने विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

‘विराट कोहली शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन…’

फिन एलन ने कहा कि विराट कोहली शानदार खिलाड़ी हैं. हालांकि, पूर्व भारतीय कप्तान के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं रहा, लेकिन इसके बाद विराट कोहली ने बेहतरीन वापसी की. उन्होंने कहा कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. एक खिलाड़ी के तौर पर मुझे विराट कोहली काफी पसंद हैं, लेकिन मुझे सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखना बहुत पसंद है. वह इस वक्त टी20 फॉर्मेट के नंबर-1 बल्लेबाज हैं. वह शानदार खिलाड़ी हैं, सूर्यकुमार यादव के कुछ शॉट देखकर हैरानी होती है.

‘केविन पीटरसन मेरे आदर्श रहे हैं’

News Reels

फिन एलन ने कहा कि मैं केविन पीटरसन को देखकर बड़ा हुआ हूं. मैं हमेशा केविन पीटरसन की तरह बल्लेबाजी करना चाहता हूं. इसके अलावा न्यूजीलैंड के इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज ने विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव पर अपनी प्रतिक्रिया दी. वहीं, भारत-न्यूजीलैंड सीरीज के तीसरे मैच की बात करें तो यह मैच टाई पर छूटा. दरअसल, जिस वक्त बारिश के कारण खेल रोका गया, उस वक्त टीम इंडिया का स्कोर 9 ओवर में 4 विकेट पर 75 रन था. इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 19.4 ओवर में 160 रनों पर सिमट गई.

ये भी पढ़ें-

IND Vs NZ, 3rd T20I: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने से खुश हैं हार्दिक पंड्या, बोले- ‘विकेट पर आक्रमण ही बचाव था’

IND Vs NZ, 3rd T20I: मोहम्मद सिराज ने तीसरे टी20 में की तूफानी बॉलिंग, टाई मैच में बने प्लेयर ऑफ द मैच



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: