न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज बने सूर्यकुमार यादव, कही यह बड़ी बात


Surya Kumar Yadav: भारत ने न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से हरा दिया है. मंगलवार को खेले गए सीरीज के आखिरी और तीसरे टी20 मुकाबले में बारिश ने खलल डाला पर डकवर्थ लुईस के हिसाब से भारतीय टीम का स्कोर बराबर रहने के कारण यह मुकाबला टाई हो गया. इस मुकाबले के टीई होने के साथ ही भारत ने यह सीरीज अपने नाम कर ली. वहीं इस सीरीज के दूसरे मैच में बल्ले से धमाकेदार शतकीय पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया. उन्होंने इस अवार्ड के बाद अपनी बैटिंग को लेकर बड़ी बात कही है.

सूर्यकुमार यादव ने कही बड़ी बात
न्यूजीलैंड सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज बनने के बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा कि ‘अब तक जिस तरह से चीजें चल रही उससे मैं बहुत खुश हूं. हम यहां पूरा मैच खेलना चाहते थे लेकिन जैसा कि सिराज ने कहा मौसम हमारे हाथ में नहीं है. प्रेशर हमेशा बना रहता है पर उसी वक्त मैं अपने बैटिंग को पूरा इन्जॉय कर रहा हूं. वहां कोई बैगेज नहीं लेकर जाना होता. इंटेंट और अप्रोच बिल्कुल वही है. बस हमें वहां जाना है और खुद को एक्सप्रेस करना है. पूरा गेम होता तो बहुत अच्छा होता पर यह भी ठीक है’.

अर्शदीप और सिराज ने किया कमाल
भारत की ओर से इस टी20 मुकाबले में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज ने कमाल की गेंदबाजी की. इस मुकाबले में दोनों गेंदबाजों ने 4-4 विकेट अपने नाम किए. अर्शदीप औऱ सिराज के खिलाफ न्यूजीलैंड का हर बल्लेबाज संघर्ष करते हुए नजर आया. सिराज को इस मैच में कमाल की बॉलिंग के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया. यह अवार्ड जीतने के बाद सिराज ने कहा कि ‘विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था. मैं टाइट लेंथ के साथ गेंदबाजी करने के लिए तैयार था और उसी का इनाम मुझे मिला है’.

यह भी पढ़ें:

News Reels

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान ने चुना मिस्ट्री स्पिनर, घरेलू क्रिकेट में ढा रहा है कहर

IND vs NZ 3rd T20I: ऋषभ पंत ने गवाया एक और मौका, इस बार बनाए 11 रन, फिर भड़के फैंस



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: