नोएडा में कबड्डी टीम को हारते देख सर्मथकों ने किया जमकर पथराव, 6 खिलाड़ी घायल


Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddh Nagar) जिले के जेवर थाना क्षेत्र में चल रही कबड्डी प्रतियोगिता में एक टीम को हारता देख उसके समर्थकों ने पथराव कर दिया. इस घटना में दूसरी टीम के छह खिलाड़ी घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले में जेवर थाने में 12 नामजद सहित 50 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि नामजद लोगों में आठ खिलाड़ी भी शामिल हैं. 

क्या है पूरा मामला?
जेवर थाने के थानाध्यक्ष अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि जेवर कस्बे के दुर्गा मंदिर में नवरात्रि महोत्सव के दौरान वार्षिक मेले का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें एक कबड्डी प्रतियोगिता भी चल रही है. सिंह के मुताबिक, शुक्रवार को दोपहर बाद दुर्गा क्लब और एकता क्लब के बीच कबड्डी मैच खेला जा रहा था. उन्होंने बताया कि मैच में दुर्गा क्लब जीत की ओर बढ़ने लगा, तभी एकता क्लब और उसके सदस्यों के साथ आए समुदाय विशेष के समर्थकों ने हंगामा करते हुए मारपीट और पथराव शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें:- Uttarakhand News: बद्रीनाथ हाईवे पर अचानक दरकी पहाड़ी, बोल्डर की चपेट में आने से फटा बस का टायर, बाल-बाल बचे यात्री

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
थानाध्यक्ष अंजनी कुमार सिंह के अनुसार, आरोप है कि दरगाह में पहले से जुटे लोगों ने भी मेले में मौजूद खिलाड़ियों पर पथराव किया, जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. उन्होंने बताया कि इस घटना में खिलाड़ी अमित, सौरव, विकास, भूरा, हरकेश और विशाल घायल हो गए. सिंह के मुताबिक, पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. अंजनी कुमार सिंह ने आगे बताया कि मेला समिति के अध्यक्ष सुरेंद्र कौशिक ने घटना को लेकर जेवर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें:- UP Politics: सपा के दलित कार्ड से बसपा में मची खलबली, BSP के सामने अपने काडर वोट बैंक को सहेजने की चुनौती बढ़ी, मंथन शुरू



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: