नोएडा की एक्सपोर्ट कंपनी में लगी भीषण आग, दमकल की 7 गाड़ियां काबू पाने में जुटीं


Gautam Buddha Nagar News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में भीषण आग लगने की घटना (Fire Incident) हुई है. यहां नोएडा में फेज-2 पीएस सीमा के तहत मुश्किन इंटरनेशनल में आग लग गई. पुलिस (Noida Police) समेत दमकल (Fire department) की 7 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. आग से अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. यह जानकारी गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने दी है. आग लगने के बाद से ही आसमान में धुंए का गुबार देखा जाने लगा. आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर से उधर भागने लगे. 

दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां पहुंचीं
बताया जा रहा है कि जिस कंपनी में आग लगी है वह एक एक्सपोर्ट कंपनी है. आग इतनी भयानक थी की लोगों में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत फोन करके पुलिस और दमकल विभाग को इस घटना की सूचना दी. बता दें कि नोएडा थाना फेस-2 क्षेत्र के तहत आने वाले मुस्किन इंटरनेशनल B-39 में यह भीषण आग लगी है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां पहुंच गईं. अग्निशमन विभाग आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटा हुआ है.

समाचार लिखे जाने तक इस हादसे में नुकसान का आंकलन नहीं किया जा सका था

कंपनी का सामान जलकर राख हुआ
बताया जा रहा है कि आग की वजह से कंपनी का बहुत सा सामान जलकर राख हो गया है. इसकी वजह से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. आसपास के लोगों को बाहर निकाल लिया गया है. अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आग किस वजह से लगी. बता दें कि इससे पहले नोएडा एक्प्रेस वे पर चलती बस में आग लग गई थी और यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई थी. बाद में आग पर काबू पा लिया गया था लेकिन बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी. 

Mainpuri By-Elections 2022: शिवपाल सिंह यादव की उम्मीदों को झटका! सपा ने मैनपुरी से तय किया उम्मीदवार



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: