नवरात्रि के मौके पर वडोदरा में गरबा करते दिखे नीरज चोपड़ा, वायरल हो रहा वीडियो


Neeraj Chopra Garba VIDEO Vadodara : नीरज चोपड़ा ने भारत को ओलंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल दिलाकर इतिहास रच दिया था. जेवलिन थ्रोअर नीरज अब अक्सर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनके सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए, जिसमें वे गरबा करते हुए दिखाई दिए. नीरज गुजरात के वडोदरा में हैं और यहां उन्होंने गरबा किया. नीरज के वायरल हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप और डायमंड लीग में तहलका मचा चुके नीरज अपने प्रदर्शन के साथ-साथ निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में रहने लगे हैं. वे वडोदरा में पारंपरिक पहनावे में नजर आए. नीरज ने यहां लोगों के साथ गरबा किया और अपने फैंस के साथ काफी वक्त बिताया. उनका यह अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया. नीरज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरज चोपड़ा इस बार नेशनल गेम्स में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. उन्होंने डायमंड लीग के फाइनल्स के बाद यह ऐलान कर दिया था कि वे इस बार राष्ट्रीय खेलों में हिस्सा नहीं लेंगे. उन्होंने कहा था कि डायमंड लीग उनका सीजन का आखिरी इवेंट था. नीरज ने देश के लिए कई मौकों पर अद्भुत प्रदर्शन किया है. 

यह भी पढ़ें : टी20 वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी बन सकते हैं बुमराह का रिप्लेसमेंट, रेस में सिराज भी शामिल

IND vs SA: Arshdeep Singh ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय गेंदबाज





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: