धर्मेंद्र के घर में हेमा और बेटियों की एंट्री पर है बैन, लेकिन ईशा ने ऐसे तोड़ी थी ये परंपरा!


Dharmendra Hema Malini Marriage: बात आज बॉलीवुड के लीजेंड्री स्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) की जिन्होंने दो शादियां की हैं. धरम पाजी की पहली शादी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) से हुई थी. यह शादी घरवालों की मर्जी से हुई थी और शादी के समय धर्मेंद्र की उम्र महज 19 साल थी. इस शादी से धर्मेंद्र के घर चार बच्चों सनी, बॉबी, विजेता और अजीता का जन्म हुआ था. वहीं, धरम पाजी ने 1980 में दूसरी शादी हेमा मालिनी (Hema Malini) से की थी और इस शादी से धर्मेंद्र के घर दो बेटियों ईशा और अहाना का जन्म हुआ था.

आपको बता दें कि धर्मेंद्र की दोनों पत्नियां अपने-अपने बच्चों के साथ अलग घर में रहती हैं. हेमा मालिनी की बायोग्राफी ‘हेमा मालिनी: बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ में इस बात का उल्लेख है कि हेमा और उनके परिवार से किसी को भी धर्मेंद्र के घर जाने की इजाज़त नहीं थीं. इस बीच एक ऐसी घटना हुई जिसने इस परंपरा को तोड़ दिया था.

असल में साल 2015 में धर्मेंद्र के भाई अजीत की तबियत बेहद खराब हो गई थी, वे ईशा और अहाना को बेहद चाहते थे और ईशा उनसे मिलना चाहती थीं. ऐसे में ईशा ने अपने सौतेले भाई सनी देओल को कॉल किया और अजीत देओल से मिलने की इच्छा जताई. कहते हैं सनी खुद ईशा को लेकर अपने घर गए और वहां उनकी मुलाकात अजीत देओल से करवाई . 

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

इस दौरान बताते हैं कि ईशा पहली बार प्रकाश कौर से भी मिली थीं और प्रकाश कौर ने उन्हें खूब आशीर्वाद भी दिया था. खुद हेमा एक इंटरव्यू में यह कह चुकी हैं कि उन्होंने धर्मेंद्र से शादी करने के साथ ही इस बात पर भी जोर दिया था कि एक्टर कभी भी अपने परिवार से दूर ना हों.

ये भी पढ़ें: आज से शुरू हो रहा है Bigg Boss 16….यहां जानिए कब और कहां देख पाएंगे सलमान खान का ये सुपरहिट शो ?

सागर ‘सलमान’ पांडे के निधन पर भाईजान का भावुक पोस्ट, ‘मेरा साथ देने के लिए दिल से शुक्रिया अदा कर रहा हूं



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: