‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में सारा अली खान के रिप्लेस होने की वजह आई सामने! जानें


Sara Ali Khan The Immortal Ashwatthama: बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) काफी लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. आए दिन इस फिल्म को लेकर कोई न कोई खबर सामने आती रहती है.

इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल (Vikcy Kaushal) और अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आने वाले थे. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा बताया गया था कि मेकर्स फिल्म की कास्ट में कुछ बदलाव करने को सोच रहे हैं. वहीं विकी फिल्म का हिस्सा रहेंगे, लेकिन सारा इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी. इसी बीच अब एक रिपोर्ट में सारा के फिल्म से बाहर होने की वजह बताई गई है.

इस वजह से बाहर हुईं सारा

इंटिया टुडे की एक खबर की मानें तो एक सूत्र ने ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में सारा के रिप्लेस होने की वजह बताई है. खबर के मुताबिक, इस फिल्म की पुरानी स्क्रिप्ट के हिसाब से इसमें एक यंग लड़की को कास्ट करने की जरुरत थी, जिसके लिए सारा फिल्म का हिस्सा थीं. हालांकि जब फिल्म को टाला गया, उस दरमियान स्क्रिप्ट में थोड़े बदलाव किए गए, जिसके बाद सारा को इस फिल्म में लेना मुमकिन नहीं है, क्योंकि नई स्क्रिप्ट के हिसाब से थोड़ी बड़ी एक्ट्रेस की जरुरत है.

इस एक्ट्रेस के नाम की है चर्चा

रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के लिए मेकर्स अब किसी दूसरी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं. वहीं जानी-मानी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम चर्चाओं में चल रहा हैं, लेकिन अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है.

आदित्य धर (Aditya Dhar) की ये फिल्म यानी ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) का लोगों को काफी लंबे समय से इंतजार है. इस फिल्म की कहानी पौराणिक कथाओं के पुनर्कथन पर बेस्ड है. बहरहाल, अब देखना होगा कि आगे इस फिल्म को लेकर और क्या कुछ खबर सामने आती है?

यह भी पढ़ें-

RRR Wins Saturn Award: सैटर्न अवॉर्ड्स 2022 में RRR का जलवा, अपने नाम किया बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म का अवॉर्ड



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: