दो नाबालिग बच्चों का अपहरण कर अमानवीय कृत्य करने का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में किया ये खुलासा


Moradabad Police Arrested Accused: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में पुलिस ने दो नाबालिग बच्चों का अपहरण कर उनके साथ अमानवीय कृत्य करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों बच्चों को सकुशल बरामद भी कर लिया. घटना मुरादाबाद के थाना कुंदरकी इलाके के हुसैनपुर की है. यहां 21 अगस्त को हुसैनपुर निवासी व्यक्ति द्वारा थाना कुंदरकी में शिकायती पत्र देकर आरोपी राहुल के खिलाफ अपने दो बच्चों बेटा और बेटी को मेला दिखाने के बहाने अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज कराया था. 

36 घंटे में दोनों बच्चों को बरामद किया गया

जिसके बाद एसएसपी के निर्देशन में एक टीम बनाकर आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई जिसने महज 36 घंटे में दोनों बच्चों को बरामद कर लिया. साथ ही आरोपी राहुल के पास से एक मोबाइल और 70 रुपए बरामद किये. आरोपी युवक का मेडिकल परीक्षण कराकर जेल भजने की तैयारी की जा रही है. एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया के मुताबिक आरोपी से पूछताछ में बताया कि वो दोनों बच्चों को बुरी नीयत के चलते अपने साथ ले गया था. 

आरोपी बंगाल के जलपाईगुड़ी का रहने वाला है

इससे पहले भी वो बच्चों को गलत काम करने की नियत से मेले में ले गया था लेकिन असफल रहा. उसके बाद वो एक बार फिर 21 अगस्त को दोनों बच्चों को अपने साथ ले गया और उनके साथ असॉल्ट किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी राहुल बंगाल के जलपाईगुड़ी का रहने वाला है जो मौजूदा समय में कुंदरकी ग्राम में प्रधान के यहां कुछ समय से रह रहा था. आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के अलावा आईपीसी की धारा 376 में मामला दर्ज किया गया. पुलिस आरोपी से ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी बच्चों का अपहरण करके कहीं बेचना तो नहीं चाहता था.

Watch: पूर्व मंत्री का दावा- ‘अखिलेश यादव चाहें तो 15 दिन में गिर जाएगी योगी सरकार, BJP के 150 विधायक नाराज’

Azam Khan के बाद उनके वकील पर भी गवाह के भाई को धमकाने का केस दर्ज, समर्थन में उतरा बार एसोसिएशन



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: