दो दिन पुराना शव मिला: बेटी और पत्नी गए थे पीहर, घर को बंद कर लगाई फांसी


भरतपुर28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

संजू के शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई करते पुलिसकर्मी।

भरतपुर के अटलबन्द थाना इलाके में एक व्यक्ति ने दो दिन पहले अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आज जब पड़ोसियों को घर से बदबू आई तो उन्होंने पुलिस को खबर की, जिसके बाद पुलिस ने घर का गेट तोड़ा तो पता लगा कि व्यक्ति पंखे के फंदे से लटका हुआ है। 2 दिन से लटके हुए शव में बुरी तरह से बदबू आ रही थी। काफी मशक्कत के बाद व्यक्ति के शव को नीचे उतारा गया और शव को मोर्चरी में भिजवाया गया।

घटना इंदिरा नगर कॉलोनी की है। जहां संजू अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहता था। संजू की पत्नी अपनी बेटी को लेकर आगरा दवा लेने गई थी। घर में सिर्फ संजू अकेला था। घर पर कोई नहीं था जब संजू ने फांसी लगा ली। संजू की पत्नी का पीहर भी आगरा में है वह दवा लेने के बाद आगरा अपने पिता के घर रुक गई। इस बीच उसकी आने पति संजू से बात नहीं हुई।

आज पड़ौसियों को संजू के घर से बदबू आई तो उन्होंने कंट्रोल रूम में घटना की सूचना दी। मौके ओर अटलबन्द थाना पुलिस पहुंची और घर का गेट तोड़कर घर में दाखिल हुई। अंदर संजू का शव पंखे के कुंदे से लटका हुआ था जिसमें से काफी बदबू आ रही थी। पुलिस ने संजू के पिता मनसुख को मौके ओर बुलाया। मनसुख न बताया कि संजू दिमागी रूप से बीमार था। जिसका इलाज भी चल रहा था। वह बीमार होने के कारण घर में तोड़फोड़ भी करता रहता था। जिसके बाद पुलिस ने एम्बुलेंस को मौके पर बुलाया और काफी कोशिश के बाद शव को कुंदे से नीचे उतारकर मोर्चरी भिजवाया। फिलहाल शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: