‘दृश्यम-2’ से पहले देखना चाहते हैं दृश्यम-1? इन OTT प्लेटफॉर्म्स पर उठा सकते हैं इस क्राइम-थ्रि


Drishyam 1 OTT: बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनका अपना अलग ही फैनबेस है. थ्रिलर मूवीज में ‘दृश्यम’ भी ऐसी ही फिल्म है. शायद फिल्म की पॉपुलैरिटी ही वजह है कि मेकर्स ने इसका अगला पार्ट ना सिर्फ तैयार किया बल्कि इसे बड़े स्केल पर रिलीज करने जा रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgan) और श्रेया सरन (Shriya Saran) के साथ-साथ सभी एक्टर्स की शानदार एक्टिंग, जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिलर वाला स्टोरी प्लॉट इस फिल्म को सुपरहिट के कैटेगरी में लेकर आए थे. अब ना सिर्फ फैन्स दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बल्कि ट्रेलर से साफ हो गया है कि इस बार थ्रिल पिछली बार से एक कदम आगे होगा और दर्शकों को अजय के अलावा तब्बू और अक्षय खन्ना की एक्टिंग एक्स्ट्रा ट्रीट के तौर पर मिलेगी.

दृश्यम-2 में थ्रिलर होगा दोगुना

लेकिन अगर आपने ‘दृश्यम’ का पहला पार्ट नहीं देखा है और आप दूसरा देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपका मजा किरकिरा हो सकता है. क्योंकि इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का सिरा पिछले पार्ट से ना सिर्फ जुड़ा हुआ बल्कि कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां पिछली फिल्म में खत्म हुई थी. अपने परिवार को बचाने के लिए पिछले पार्ट में कहानी के मुख्य किरदार विजय ने तमाम हदें पार कर दी थी. लेकिन इस बार विजय को अपने बेटे को खोने के बाद बदले की आग में जलती मां जोकि एक ताकतवर पुलिस अफसर भी है, कई चुनौती देगी. इसके अलावा अक्षय खन्ना भी इन्वेस्टिगेशन अफसर के किरदार में विजय की मुश्किलें बढ़ाते दिखेंगे.


इस OTT प्लेटफॉर्म पर देखें  दृश्यम

अब तक आप समझ चुके होंगे कि ‘दृश्यम-2’ देखने के लिए फिल्म के पहले पार्ट को देखना कितना अहम है. ऐसे में अगर आपने फिल्म का पहला पार्ट नहीं देखा है और इसे देखना चाहते हैं तो आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसे देख सकते हैं. इसके अलावा अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स पर भी आप ये फिल्म देख सकते हैं. अगर आपके पास इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सबस्क्रिप्शन नहीं है तो निराश होने की जरूरत नहीं है. आप जियो सिनेमा पर जाकर दृश्यम का पहला पार्ट देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें-

Shriya Saran Wedding Photo : शादी में पिंक कलर की साड़ी में सोलह श्रृगांर किए नजर आईं थी श्रेया सरन, देखिए वेडिंग की रेयर तस्वीरें

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: