‘दृश्यम 2’ की स्क्रिनिंग में ब्लैक में ट्विनिंग करते नजर आए Ajay Devgn-Kajol


Drishyam 2 Screening: साल की मच अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में 18 नवंबर यानी आज रिलीज हो गई है.  फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan), तबू (Tabu), श्रिया सरन (Shriya Saran) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले, मेकर्स ने मुंबई में थ्रिलर की एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया. स्क्रीनिंग में विशाल भारद्वाज, सोहेल खान, विद्युत जामवाल, हर्षवर्धन कपूर, शरद केलकर, सौरभ शुक्ला, विशाल भारद्वाज, श्रिया सरन, तब्बू, काजोल और अजय देवगन के साथ कई हस्तियां शामिल हुईं थीं.

‘दृश्यम 2’ में देवगन विजय सालगांवकर के रोल में वहीं तब्बू आईजी मीरा देशमुख के किरदार में हैं. अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में श्रिया सरन देवगन की पत्नी के रोल में हैं और इशिता दत्ता उनकी बेटी का भूमिका निभा रही हैं.

काजोल और अजय ने ब्लैक में की ट्विनिंग
‘दृश्यम 2’ की स्क्रीनिंग के लिए अजय देवगन के साथ काजोल भी आई थीं. काजोल ने इस मौके पर ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई थी. स्क्रीनिंग के दौरान काजोल और अजय दोनों ने ही ब्लैक में ट्विनिंग की थी. वहीं हसबैंड वाइफ ने जमकर फोटो भी क्लिक कराईं. वहीं श्रिया सरन अपने पति आंद्रेई कोशेव के साथ पहुंचीं. उन्होंने स्क्रीनिंग के लिए रेड कलर की साड़ी पहनी थी और आंद्रेई अपने सूट में डैपर लग रहे थे. इस कपल ने रेड कार्पेट पर एक-दूसरे को किस किया. इशिता भी अपने पति वत्सल सेठ के साथ पहुंचीं. तबू स्टाइलिश बेल्ट के साथ फ़िरोज़ा मिडी ड्रेस पहनकर दृश्यम 2 की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचीं.


‘दृश्यम 2’ के अच्छी ओपनिंग करने की उम्मीद
‘दृश्यम 2’ के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग करने की उम्मीद है क्योंकि इसके ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर मलायम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रीमेक है. मोहनलाल की ‘दृश्यम का ही कई भाषाओं तेलुगु, तमिल और हिंदी में रीमेक किया गया था. वहीं फिल्म का दूसरा पार्ट भी मलयालम भाषा में रिलीज हुई था जिसके बाद इसे तेलुगु और अब हिंदी में रिक्रिएट किया गया है.

ये भी पढ़ें:Drishyam 2 Review: अजय देवगन की ये फिल्म सीट से उठने का मौका नहीं देती, हिला डालेगा क्लाइमैक्स





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: