‘दृश्यम 2’ की कमाई में भारी उछाल, दूसरे दिन अजय देवगन की फिल्म ने किया रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन


Drishyam 2 Box Office: हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों रिलीज हो चुकी है. अजय की ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को क्रिटिक्स और लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आलम ये है कि ‘दृश्यम 2’ ने दो दिन में ये साबित कर दिया है कि ये फिल्म इस साल की सुपरहिट फिल्मों की सूची में शामिल होगी. इस बीच हम आपको ‘दृश्यम 2’ के दूसरे दिन यानी शनिवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं.

शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ ने किया कमाल

गजब की एडवांस बुकिंग के चलते ‘दृश्यम 2’ ने शनिवार यानी रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ओपनिंग डे की तुलना में दूसरे दिन ‘दृश्यम 2’ की कमाई में 40 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है. जिसकी वजह से एक्टर अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन करीब 21.59  करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद ‘दृश्यम 2’ इस साल की दूसरे ऐसी हिंदी फिल्म बनी है, जिसने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. अब ये अनुमान लगाया जा रहा है कि डायरेक्टर अभिषेक पाठक की ‘दृश्यम 2’ पहले वीकेंड पर लगभग 45-50 करोड़ के बीच में बिजनेस कर सकती है. 


दो दिन में ‘दृश्यम 2’ ने कमाए इतने करोड़ 

ओपनिंग डे पर शानदार प्रदर्शन करने वाली ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ने शनिवार को भी बॉक्स ऑफिस पर दमखम दिखाया है. ऐसे में गौर करें ‘दृश्यम 2’ की दो दिन की कुल कमाई की तरफ तो आंकड़े काफी शानदार हैं. दरअसल रिलीज के पहले दिन ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. वहीं अजय देवग (Ajay Devgn) की इस फिल्म ने दूसरे दिन करीब 20-21 करोड़ की कमाई की है. ऐसे में अब सस्पेंस थ्रिलर ‘दृश्यम 2’ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 36.97 करोड़ के पार पहुंच गया है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: गुस्से में शालीन भनोट ने बीच में ही छोड़ा शो, भड़के सलमान खान ने मांगा 2 करोड़ जुर्माना





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: