दूसरे शुक्रवार को भी नहीं चला ‘विक्रम वेधा’ का जादू, कमाई में भारी गिरावट


Vikram Vedha Box Office Collection Day 8: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रिलीज के बाद से ही ये फिल्म लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. फिल्म ने लगभग 10.58 करोड़ की कमाई के साथ ओपनिंग की थी और पहले विकेंड पर ही फिल्म ने लगभग 36.94 करोड़ अपने नाम कर लिए थे.

हालांकि फिर सोमवार से फिल्म की कमाई में गिरावट आ गई थी, लेकिन छठे दिन फिर कमाई में उछाल देखने को मिला था. हालांकि ये सिलसिला 7वें दिन बरकरार नहीं रह पाया था. कुल मिलाकर गुरुवार तक अपने पहले हफ्ते में फिल्म ने 58.57 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं अब 8वें दिन के कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं.

दूसरे शुक्रवार को कमाई में गिरावट

ऋतिक और सैफ की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के दूसरे शुक्रवार की कमाई में गिरावट देखने को मिली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने 8वें दिन सिर्फ 2.54 करोड़ की कमाई की है, जो की काफी कम है. इससे पहले फिल्म के गुरुवार का कलेक्शन 3.26 करोड़ था. इसी के साथ अब तक कुल 8 दिनों में फिल्म ने 61.11 करोड़ की कमाई कर ली है. वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 100 करोड़ के पार जा चुका है.


वीकेंड पर चलेगा जादू?

‘विक्रम वेधा’ दूसरे शुक्रवार को कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. ऐसे में माना जा रहा है कि वीकेंड पर फिल्म अच्छा परफॉर्म कर सकती है और कमाई में थोड़ा उछाल देखने को मिल सकता है. बहरहाल, अब देखना होगा कि वीकेंड पर सच में विक्रम वेधा का जादू चलता है या नहीं?

गौरतलब है कि विक्रम वेधा (Vikram Vedha) इसी नाम की साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक गैंगस्टर के रोल में नज़र आए हैं तो वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक पुलिस वाले के रोल में.

ये भी पढ़ें-

TMKOC: शैलेश लोढ़ा ने फिर मेकर्स को दिया ताना! क्या अब Disha Vakani की ओर है इशारा

KBC 14: इस क्रिकेटर के कहने पर अमिताभ बच्चन ने भारत-पाक मैच के लिए गाया था राष्ट्रगान, बताया यादगार किस्सा





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: