दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दिया 281 रनों का लक्ष्य, शतक से चूके स्टीव स्मिथ


Australia vs England 2nd ODI: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच खेले जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. बल्लेबाज़ी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 280 रन बोर्ड पर लगाए. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से स्टीव स्मिथ ने 94 रनों की पारी खेली. हालांकि वो अपने शतक से चूक गए. इसके अलावा मार्नस लाबुशेन ने 55 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 58 रनों की पारी खेली. वहीं, आदिल राशिद ने 3 विकेट झटके.

नाकाम रही ओपनिंग

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम की ओपनिंग जोड़ी कुछ कमज़ोर दिखाई दी. टीम ने छठे ओवर में 33 रन पर डेविड वॉर्नर के रूप में पहला विकेट गंवाया. इसके बाद ट्रेविस हेड भी 9वें ओवर में पवेलियन लौट गए. वॉर्नर ने 17 गेंदों पर 16 और ट्रेविस हेड ने 28 गेंदों पर 19 रनों की पारी खेली.

स्मिथ और लाबुशेन ने संभाला दारोमदार

News Reels

इसके बाद स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन ने पारी का दारोमदार संभाला. स्मिथ ने 114 गेंदों पर 94 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी में 5 चौके और एक छक्का शामिल रहा. वहीं, ट्रेविस हेड ने टीम का स्कोर आगे बढ़ाते हुए 55 गेंदों में 58 रन बनाए.

इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज़ एलेक्स कैरी ने पहली ही गेंद पर अपना विकेट गंवा दिया. इसके बाद मिचेल मार्श ने 59 गेंदों पर 50 रनों की सधी हुई पारी खेली. वहीं, मार्कस स्टोइनिस ने भी 14 गेंदों पर 13 रन बनाए.

बॉलिंग में दिखी दम

इस मैच में इंग्लैंड की गेंदबाज़ी काफी लय में दिखी. स्पिनर आदिल राशिद ने 10 ओवरों में 57 रन खर्च कर 3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा क्रिस वोक्स और डेविड विली को 2-2 विकेट झटके. वहीं, मोईन अली भी एक विकेट लेने में कामयाब रहे.

 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर को खुद ही साफ करनी पड़ी कमेंट्री बॉक्स की सीटें, फोटो शेयर कर निकाला गुस्सा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: