दुमका: JMM विधायक बसंत सोरेन ने पीड़ित परिजनों से की मुलाकात, बोले ‘साथ है सरकार’ 


Jharkhand Basant Soren Dumka Visit: झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के भाई बसंत सोरेन (Basant Soren) बुधवार को दुमका (Dumka) पहुंचे. यहां उन्होंने पेट्रोल डालकर जला दी गई छात्रा और नाबालिक लड़की की हत्या कर फांसी पर लटका दिए जाने के मामले में पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने घटना को लेकर दुख जताया. बसंत सोरेन ने पेट्रोल डालकर जलाई गई युवती की हत्या के मामले में पीड़िता की बड़ी बहन को नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाया. वहीं, आदिवासी किशोरी की हत्या करके उसे फांसी पर लटका दिए जाने के मामले में बसंत सोरेन ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और 10 लाख रुपये चेक दिया.

‘पीड़ितों के साथ है सरकार’ 
बसंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि, ”आज पार्टी के अभिभावक विधायक नलिन सोरेन एवं केंद्रीय महासचिव विजय सिंह जी के साथ दुमका की पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दिया. इस दौरान पीड़िता की बड़ी बहन को नियोजित करने हेतु आवश्यक दस्तावेज एकत्रित करने हेतु उपस्थित एसडीओ को निर्देशित किया, साथ ही सरकार की विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं से जोड़ने को कहा. पीड़िता के परिजनों के साथ झामुमो एवं झारखंड सरकार खड़ी है.”

बीजेपी को चाहिए मुद्दा
इस बीच बसंत सोरेन ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, सरकार पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है. सरकार की तरफ से दोनों ही परिवार को सहायता राशि दी गई है जो लगभग 10 -10 लाख रुपये है. इसके अलावा जो भी मूलभूत सुविधा उन परिवार को मिलनी चाहिए सरकार देने को तैयार है. बीजेपी को तो बहाना चाहिए क्योंकि जनता तक पहुंचने के लिए उनके पास कोई मुद्दा नहीं है.
 
बसंत सोरेन का बेतुका बयान 
इस बीच यहां ये भी बता दें कि, बसंत सोरेन अपने बेतुके बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बसंत सोरेन ने सिर खुजाते और हंसते हुए कह है कि, “मेरे अंडरगारमेंट्स कम हो गए थे और इन्हें खरीदने दिल्ली चला गया था.” पत्रकारों ने उनसे पिछले दिनों झारखंड में मचे सियासी घमासान के बीच उनकी दिल्ली (Delhi) यात्रा के बारे में सवाल किया था. अब इसी मामले को लेकर बीजेपी हमलावर है और राज्य में सियासी पारा भी चढ़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें

Jharkhand: CM हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन का बेतुका बयान, बोले ‘अंडरगारमेंट्स कम हो गए थे, खरीदने दिल्ली गया था’

Jharkhand Politics: CM हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन बोले- अंडरगारमेंट्स खरीदने गया था दिल्ली,  BJP ने कसा तंज





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: