दीपिका पादुकोण के क्लॉजेट में रहती हैं ये सारी चीजें, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक


Deepika Padukone Latest Video: हिंदी सिनेमा की सबसे दमदार एक्ट्रेस की बात की जाए तो उसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम टॉप पर होगा. दीपिका पादुकोण अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी जानी जातीं है. सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिताने वालीं दीपिका ने हाल ही में एक लेटेस्ट वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण अपने क्लॉजेट (अलमारी) को लेकर जानाकारी पेश कर रही हैं.

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण अपने क्लॉजेट को लेकर बात करती दिख रही हैं. दीपिका के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह लोगों को अपने क्लॉजेट के बारे में जानकारी दे रही हैं. वीडियो में दीपिका पादुकोण ये कह रही हैं कि- मेरे क्लॉजेट में बहुत सारी चीजें देखने को मिलेंगी, काफी एक्सेसरीज, जूते, मेरे पसंदीदा कपड़ो का शानदार कलेक्शन रखती हूं. साथ विशेष रुप से मानसिक की ओर जाते हुए जहां हम मुफ्त परामर्श सेवाएं प्रदान करने कार्यक्रम की सूची को भी उसमें रखती हूं.इस तरह से दीपिका पादुकोण अपने खास क्लॉजेट कलेक्शन को फैन्स के समक्ष पेश कर रही हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.



इन फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

वहीं गौर किया जाए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्कफ्रंट के बारे में तो दीपिका अगले साल हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म पठान में नजर आएंगी. दीपिका पादुकोण और किंग खान के अलावा इस फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहम भी लीड रोल में मौजूद रहेंगे. मालूम हो कि दीपिका पादुकोण की पठान (Pathan) 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म पठान से दीपिका का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है. इसके अलावा दीपिका पादुकोण साउथ सुपस्टार प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के में भी दिखाई दे सकती हैं. जोकि एक एक्शन थ्रिलर फिल्म साबित होगी.

Brahmastra: एरिका फर्नांडिस ने ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर कही ये बात, कहा- ‘अच्छी कोशिश की लेकिन हो गए फेल…

Entertainment News Live: रणवीर सिंह का फोटोशूट मामले में बड़ा खुलासा, छठे दिन भी जारी है ‘ब्रह्मास्त्र’ का जादू





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: