दिवाली से पहले सामने आया ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर, ‘श्रीराम बने प्रभास के चेहरे पर दिखा तेज


Adipurush New Poster: प्रभास ने अपने 43वें जन्मदिन पर अपनी आगामी अखिल भारतीय फिल्म ‘आदिपुरुष’ के एक नया पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में प्रभास भगवान राम के रूप में बेहद मनमोहक लग रहे हैं. प्रभास 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं. इस विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए, आदिपुरुष के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेता के एक और पोस्टर का अनावरण करने का फैसला किया.

प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर को अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में साझा किया. पोस्टर में वह भगवान राम में तब्दील होते दिख रहे हैं. अभिनेता ने भगवा बनियान और सफेद धोती पहन रखी है और लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. जलते हुए आकाश में प्रकाश पृष्ठभूमि में दिखाई देता है. पोस्टर में उनका योद्धा पक्ष भी दिखाया गया है, जिसमें अभिनेता हाथ में तीर लिए हुए है और दूसरे में धनुष. पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, “मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम. #आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स और 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी!” 


ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह भी हैं. फिल्म में सनी कथित तौर पर लक्ष्मण के रूप में नजर आएंगे. कृति आगामी फिल्म में सीता की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं और सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाएंगे.  इस बीच, आदिपुरुष टीज़र को रिलीज़ होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. जहां कुछ इसके ‘खराब वीएफएक्स’ के बारे में शिकायत कर रहे हैं, वहीं अन्य का दावा है कि फिल्म भगवान राम और रावण को ‘गलत तरीके से पेश’ कर रही है. अयोध्या के राम मंदिर के प्रधान पुजारी ने भी फिल्म पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की थी.

यह भी पढ़ें- Prabhas: लग्जरी गाडियां, आलीशान घर के मालिक हैं ‘बाहुबली’ प्रभास, एक्टर की नेटवर्थ उड़ा देगी आपके होश





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: