दिवाली पार्टी में ग्रीन लहंगे में जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर, साड़ी में खुशी कपूर भी लगीं कमाल


Diwali 2022: फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर कल शाम बॉलीवुड स्टार्स का जमघट लगा हुआ था. दरअसल मनीष ने प्री दिवाली पार्टी (Pre Diwali Party) ऑर्गेनाइज की थी. वहीं इस पार्टी में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने भी काफी स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की थी. दोनों बहनें ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी ब्यूटीफुल लग रही थीं. इस दौरान जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने पैपराजी के लिए जमकर फोटो क्लिक भी कराई.

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर लगीं बेहद प्यारी
लुक की बात करें तो जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का अटायर एकदम फेस्टिव मूड के मुताबिक था. बड़ी बहन जाह्नवी ने इस मौके के लिए डार्क ग्रीन कलर का शिमरी लहंगा पहना हुआ था. उनके लहंगे पर काफी हैवी वर्क भी था. जाह्ववी ने अपने बालों को खुला छोड़ा था. वहीं खुशी कपूर ने दिवाली पार्टी के लिए स्लीवलेस ब्लाउज के साथ व्हाइट शीर साड़ी कैरी की थी. उन्होंने जूड़ा बनाया हुआ था और मैचिंग पर्स भी लिया हुआ था. हालांकि साड़ी में खुशी कपूर काफी अनकंफर्टेबल भी लग रही थीं.


जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी ग्रीन लहंगे की तस्वीरे शेयर की हैं. वाकई इन तस्वीरों में जाह्नवी बलां की खूबसूरत लग रही हैं. उनकी अदाएं देखकर फैंस भी उनकी फोटोज को लाइक कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.


जाह्नवी और खुशी की फिल्में
वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में बिजी हैं. उनके पास कॉमेडी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी पाइपलाइन में है. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.  वहीं जाह्नवी जल्द वरुण धवन के साथ रोमांटिक-कॉमेडी बवाल में भी नजर आएंगी. नितेश तिवारी की यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.वहीं ख़ुशी कपूर अब ज़ोया अख्तर की द आर्चीज़ से फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म पॉपुलर आर्चीज कॉमिक्स सीरीज का इंडियन वर्जन है. इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं. ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 16: कैप्टन शिव ठाकरे से भिड़ीं अर्चना गौतम और प्रियंका, इस बात पर हुआ जमकर झगड़ा





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: