दिवाली पर मेहमानों के लिये बनाएं रोटी-परांठा, ऑटोमेटिक रोटीमेकर से फटाफट बनेंगी कई और डिश भी


Automatic Roti Maker On Amazon: स्मार्ट किचन गैजेट में ऑटोमेटिक रोटीमेकर बेहद यूजफुल प्रोडक्ट है. 2 हजार रुपये की रेंज में मिलने वाला ये किचन डिवाइस आपके रोट बनाने के काम को बेहद आसान कर सकते है. इस ऑटोमेटिक रोटीमेकर का मल्टीपर्पज यूज है और इससे रोटी के अलावा परांठा, चीला, डोसा या पूड़ी बेल भी सकते हैं.

Amazon All Deals And Offers

1-BAJAJ VACCO®Go-Ezzee Chapati/Roti/Khakhra Maker C-02 Wattage 900, Stainless Steel, Black

सबसे ज्यादा रिव्यू इस ऑटोमेटिक रोटीमेकर के हैं जिसकी कीमत है 2,450 रुपये लेकिन डील में मिल रहा है 15% का डिस्काउंट जिसके बाद इसे 2,079 रुपये में खरीद सकते हैं. डील में अभी 10% या 1,500 रुपये तक का कैशबैक भी मिल रहा है.  

कैसे काम करता है ऑटोमेटिक रोटीमेकर

  • ये इलेक्ट्रिक ऑटोमेटिक रोटीमेकर है जिसमें आपको आटे की छोटी लोई या जिस साइज की रोटी चाहिये उसके हिसाब से लोई बनाकर रखनी है. इसके बाद रोटी मेकर के हैंडल को प्रेस करना है और करीब 15 सेकेंड्स तक प्रेस ही रखना है.
  • इसके बाद रोटी को फ्लिप करना है और 1-2 बार उलटने पलटने के बाद फिर से हैंडल को क्लोज करना है. इस बार हैंडल को दबाना नहीं है सिर्फ क्लोज करने से ही रोटी सिक जायेगी.
  • ये इलेक्ट्रिक रोटी मेकर है जिस पर नॉन स्टिक कोटिंग रहती है इसलिये चाहें तो आप इस पर परांठा भी बना सकते हैं. इसके अलावा पूड़ी बेलने के लिये या सिर्फ रोटी बेलने या चीला और डोसा के लिये इसको यूज किया जा सकता है.

Amazon Deal On BAJAJ VACCO®Go-Ezzee Chapati/Roti/Khakhra Maker C-02 Wattage 900, Stainless Steel, Black

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

2-Libra Multipurpose Roti Maker Electric Automatic | chapati Maker Electric Automatic | roti Maker Machine with 950 Watts for Making Roti/Chapati/Parathas – Stainless Steel

ये बेस्ट सेलर रोटीमेकर है जिसकी कीमत है 3,299 रुपये लेकिन ऑफर में मिल रहा है 33% का डिस्काउंट जिसके बाद इसे 2,199 रुपये में खरीद सकते हैं. इस रोटी मेकर पर भी 10% या 1,500 रुपये तक का कैशबैक भी मिल रहा है. इसकी इनर लेयरिंग स्टेनलेस स्टील से बनी है.

Amazon Deal On Libra Multipurpose Roti Maker Electric Automatic | chapati Maker Electric Automatic | roti Maker Machine with 950 Watts for Making Roti/Chapati/Parathas – Stainless Steel

3-Prestige Roti Maker PRM 5.0 with Demo CD – Silver 

प्रेस्टीज इस ऑटोमेटिक रोटीमेकर की कीमत है 3,495 रुपये लेकिन डील में मिल रहा है 8% का डिस्काउंट जिसके बाद इसे 3,199 रुपये में खरीद सकते हैं. इस रोटी मेकर पर भी  कैशबैक ऑफर है.

Amazon Deal On Prestige Roti Maker PRM 5.0 with Demo CD – Silver

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: