दिवाली पर कम कीमत में चमकायें घर, अमेजन सेल में फर्नीचर खरीदें फ्लैट 85% तक के डिस्काउंट पर


Big Furniture Sale On Amazon: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के फिनाले डेज़ चल रहे हैं, जिसमें बड़े ब्रांड Home Centre, Green Soul, वेकफिट और Solimo का फर्नीचर सबसे कम कीमत पर मिल रहा है. सेल में सोफा, डाइनिंग टेबल और दूसरे सामानों पर 85% तक का ऑफ मिल रहा है. साथ ही 1,500 रुपये का कैशबैक, डिस्काउंट कूपर और फ्री होम डिलीवरी भी है

Amazon All Deals And Offers

1-Home Centre Emily Fabric 5 Seater Sectional Sofa Set (Beige)

होम सेंटर का ये 5 सीटर सोफा मिल रहा है सिर्फ 27,648 रुपये में. इसकी कीमत है 75,996 रुपये लेकिन डील में पूरे 64% का डिस्काउंट है. इस सोफे में का कलर बैश है लेकिन और भी कलर के ऑप्शन हैं. सोफा का फैब्रिक फिनिश है जो देखने में भी काफी एलीगेंट लगता है. इसका साइज 5 सीटर है लेकिन इसमें सिंगल सीटर, 2 सीटर , 5 सीटर और 7 सीटर का भी ऑप्शन है.

Amazon Deal On Home Centre Emily Fabric 5 Seater Sectional Sofa Set (Beige)

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

2-Home Centre Myd Solid 6-Seater Dining Table – Brown

Home Centre इस डाइनिंग टेबल की कीमत है 61,650 रुपये लेकिन ऑफर में पूरे 80% का डिस्काउंट है जिसके बाद इसे सिर्फ 12,330 रुपये में खरीद सकते हैं. ये 6 सीटर डाइनिंग टेबल है और काफी स्लीक एंड स्टाइलिश है. इस टेबल का टॉप मार्बल से बना है और इस डील में सिर्फ टेबल मिल रही है.

Amazon Deal On Home Centre Myd Solid 6-Seater Dining Table – Brown

3-Home Centre Quadro Nxt Engineered Wood Computer Desk with Drawer

होम सेंटर की ये कंप्यूटर डेस्क मिल रही है 3,771 रुपये में जिसकी कीमत 12,636 रुपये लेकिन डील में पूरे 70% का डिस्काउंट है. इस टेबल का फिनिश काफी अच्छा है और कलर लाइट ब्राउन है.

Amazon Deal On Home Centre Quadro Nxt Engineered Wood Computer Desk with Drawer

4-Home centre Garnet Contemporary Standing Mirror 

घर में स्टाइलिश मिरर रखना है तो Home Centre का ये मिरर मिल रहा है 6,950 रुपये में. इसकी MRP 11,950 रुपये है लेकिन डील में पूरे 44% का डिस्काउंट है. इसमें दो कलर का ऑप्शन है और ये फुल साइज स्टैंडिंग मिरर है.

Amazon Deal On Home centre Garnet Contemporary Standing Mirror

 

5-Green S
oul® Vienna High Back Leatherette Executive Office Ergonomic Chair with Multi-Color Options, Back and Arm Rest for Extra Comfort & Spacious Seat (Black & Red) 

सेल में ग्रीन सोल के ऑफिस चेयर, डेस्क और बाकी फर्नीचर पर अब तक की सबसे सस्ती सेल आयी है. इस ऑफिस चेयर पर सीधे 53% का डिस्काउंट मिल रहा है. चेयर की कीमत है 16,725 रुपये लेकिन डील में इसे 7,799 रुपये में खरीद सकते हैं. ये लैदरेट एक्जीक्यूटिव लुक की चेयर है जिसमें कई कलर के ऑप्शन है. इसमें लैदरेट के अलावा फैब्रिक लुक में भी चेयर मिल जायेगी. इसकी काफी स्पेशियस सीट है और बैक , आर्म के लिये रेस्ट और एक्स्ट्रा कंफर्ट है. इसकी हाइट भी एडजस्टेबल है.

Amazon Deal On Green Soul® Vienna High Back Leatherette Executive Office Ergonomic Chair with Multi-Color Options, Back and Arm Rest for Extra Comfort & Spacious Seat (Black & Red)

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: