दिल्ली को सीजन की पहली हार मिलने के बाद कितना बदला प्वाइंट्स टेबल?


PKL 9 Points Table: प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2022 का 13वां दिन काफी रोमांचक रहा. एक दिन के ब्रेक के बाद लीग की वापसी हुई और ट्रिपल पंगा देखने को मिला. दिन का पहला मुकाबला यू मुंबा और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला गया. यह मैच काफी रोमांचक रहा और आखिरी रेड में इसका फैसला हुआ. मुंबा ने केवल एक प्वाइंट के अंतर से मैच अपने नाम किया और हरियाणा को एक और दिल तोड़ने वाली हार मिली.

दिन के दूसरे मैच में बंगाल वारियर्स और पुनेरी पलटन के बीच भी एक रोमांचक मैच देखने को मिला. यह मैच लो स्कोरिंग रहा जिसमें पूरी तरह से डिफेंडर्स का जलवा रहा. फजल अत्राचली की अगुवाई में पुनेरी पलटन ने जीत की हैट्रिक पूरी की है और बंगाल को एक करीबी हार का सामना करना पड़ा. दिन का आखिरी मुकाबला सबसे जोरदार रहा जिसमें पटना पाइरेट्स और दबंग दिल्ली की टीमें आमने-सामने थीं. पटना ने शानदार खेल दिखाते हुए दिल्ली को इस सीजन की पहली हार दी है. लगातार पांच मैच जीतने के बाद जहां दिल्ली को पहली हार का मुंह देखना पड़ा तो वही पटना को सीजन की पहली जीत नसीब हुई है. आइए जानते हैं अब प्वाइंट्स टेबल में क्या बदलाव हुए हैं.

प्रो कबड्डी लीग की प्वाइंट्स टेबल (Pro Kabaddi League 2022 Points Table)

सीजन की पहली हार झेलने के बावजूद दिल्ली की टीम अब भी पहले स्थान पर बनी हुई है. दिल्ली के पास 6 मैचों में 26 प्वाइंट्स हैं. जीत की हैट्रिक लगाने वाली पुनेरी पलटन अब प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर आ गई है. यू मुंबा ने भी खुद को टॉप सिक्स में बनाए रखा है. लगातार तीसरी हार झेलने वाली हरियाणा स्टीलर्स की टीम नौवें स्थान पर चली गई है. सीजन की पहली जीत हासिल करने वाली पटना 11वें स्थान पर है.

प्रो कबड्डी लीग 2022 के आंकड़े (Pro Kabaddi League 2022 Stats)

भले ही दिल्ली को सीजन की पहली हार मिली, लेकिन उनके कप्तान नवीन कुमार अपने शानदार प्रदर्शन को एक बार फिर से दोहराने में कामयाब रहे. नवीन ने इस सीजन का लगातार छठा सुपर 10 लगाया है और अब उनके नाम छह मैचों में 81 प्वाइंट्स हो चुके हैं. वह लगातार इस सीजन सबसे अधिक रेड प्वाइंट्स लेने वाले रेडर बने हुए हैं. डिफेंस में बंगाल के गिरीश एर्नाक लगातार पहले स्थान पर बने हुए हैं. गिरीश ने आज चार टैकल प्वाइंट्स लिए थे और अब उनके नाम 6 मैचों में 24 टैकल प्वाइंट्स हो चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें:



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: