दिल्ली के सरकारी स्कूल में आग लगने से मची अफरा-तफरी, पांच छात्राएं बेहोश


Delhi Fire: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक सरकारी स्कूल (Delhi government school) में आग लगने की घटना में पांच छात्राएं डर की वजह से बेहोश हो गईं. यह घटना उत्तर-पूर्वी दिल्ली के एक स्कूल में हुई. यहां गोंडा चौक पर राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय है. इस स्कूल में बिजली के मीटर पैनल में कल यानी शुक्रवार को सुबह 11 बजे के आसपास आग (Fire Incident) लग गई थी. इस घटना की वजह से पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया. वहीं इस वजह से पांच छात्राएं डर की वजह से घबरा गईं. घबराहट इतनी ज्यादा थी कि वे सभी बेहोश हो गईं. 

ले जाया गया अस्पताल
पांच छात्राओं के बेहोश होने से स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया. सभी छात्राओं को तुरंत नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां से एक छात्रा को डॉक्टरों ने जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. दो छात्राओं को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया जबकि तीन को उनके परिजन अस्पताल लेकर गए. डॉक्टरों ने उनका इलाज किया जिसके बाद सभी छात्राएं होश में आ गईं. इसके बाद उनके परिजनों और स्कूल प्रशासन ने राहत की सांस ली. सभी छात्राओं को स्वास्थ्य जांच के बाद शाम तक अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. 

Watch: सुपरटेक ट्विन टावर से पहले ढहाई गई है अबु धाबी की ये 165 मीटर ऊंची इमारत, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

अफरा-तफरी का माहौल रहा

आग लगने की इस घटना के बीच कई परिजनों को भी इस बात का पता चला तो वे तुरंत घबराए हुए स्कूल पहुंचे. यहां अपने बच्चों को सकुशल पाकर उनकी जान में जान आई. इस बीच आग पर कुछ देर बाद काबू पा लिया. घटना के बाद तुरंत ही दमकल विभाग की गाड़ियां बुला ली गईं थीं. कुछ घंटे अफरातफरी का माहौल रहा. कुछ लोग स्कूल पर सुरक्षा नियमों की अनदेखी का भी आरोप लगा रहे थे. अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. 

Supertech Twin Towers Demolition: ‘भ्रष्टाचार की इमारत’ ट्विन टावर के खिलाफ इन्होंने 12 सालों तक किया संघर्ष, जानें कौन हैं ये लोग



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: