दिल्ली की लगातार तीसरी जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल में फेरबदल, जानें रेडिंग और डिफेंस में कौन आगे


PKL 9 Points Table:  प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2022 का छठा दिन समाप्त हो गया है. दिन का पहला मुकाबला बंगाल वारियर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला गया. मनिंदर सिंह की अगुवाई में बंगाल ने शानदार खेल दिखाया और लगातार दो मैचों से जीतती आ रही बेंगलुरु के विजय रथ को रोकने का काम किया. बंगाल ने जहां सीजन की लगातार दूसरी जीत हासिल की है तो वहीं बेंगलुरु को तीन मैचों में पहली हार मिली है. दिन का दूसरा मुकाबला उम्मीद के मुताबिक बेहद रोमांचक रहा.

यूपी योद्धा और दबंग दिल्ली के बीच खेले गए इस मैच का निर्णय आखिरी मिनट में निकला. लगभग 26 मिनट तक 10 प्वाइंट से पीछे रहने वाली दिल्ली ने अंतिम 14 मिनट में शानदार वापसी करते हुए यूपी को दो प्वाइंट के अंतर से हराया. दिल्ली ने इस सीजन की लगातार तीसरी जीत हासिल की है. आइए जानते हैं छठे दिन की समाप्ति के बाद प्वाइंट्स टेबल में क्या बदलाव हुए हैं.

Pro Kabaddi League 2022 Points Table:

इस सीजन लगातार तीन मैचों में जीत हासिल करने के साथ दिल्ली पहले स्थान पर पहुंच गई है. दिल्ली का स्कोर डिफरेंस भी सबसे अधिक है. अब तक के अपने तीनों मैचों को मिलाकर दिल्ली ने 36 का स्कोर डिफरेंस बनाया है. सीजन की दूसरी जीत हासिल करने वाली बंगाल दूसरे स्थान पर गई है. बेंगलुरु ने भी दो मैच जीते हैं, लेकिन बंगाल का स्कोर डिफरेंस बेंगलुरु से अच्छा है.

Pro Kabaddi League 2022 Stats:

दबंग दिल्ली के कप्तान नवीन कुमार लगातार सबसे अधिक रेड प्वाइंट हासिल करने वाले खिलाड़ी बने हुए हैं. नवीन ने आज के मैच में 13 रेड प्वाइंट हासिल किए और तीन मैचों में कुल मिलाकर उनके नाम 41 रेड प्वाइंट हो चुके हैं. डिफेंडर्स में दो खिलाड़ियों में टक्कर काफी कड़ी हो गई है. बंगाल के गिरीश एर्नाक ने इस सीजन का दूसरा हाई फाइव लगाया है और उनके नाम तीन मैचों में 14 टैकल प्वाइंट्स हो गए हैं. दूसरी तरफ दिल्ली के कृष्ण कुमार ढुल ने भी तीन मैचों में 14 टैकल प्वाइंट्स ले लिए हैं.

यह भी पढ़ें:

PKL 9: 21 प्वाइंट लेकर भी दबंग दिल्ली के खिलाफ यूपी योद्धा को जिता नहीं सके सुरेन्दर गिल, प्रदीप नरवाल से हुई बड़ी चूक

PKL 9: बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरु बुल्स को बड़े अंतर से हराया, मनिंदर सिंह ने लगाया लगातार दूसरा सुपर 10



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: